Friday, May 10, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAzam Khan News: जेल में बंद आजम खान को अब सता रहा...

Azam Khan News: जेल में बंद आजम खान को अब सता रहा एनकाउंटर का डर, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Azam Khan News: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान पर इस वक्त मुश्किलों का दौर चल रहा है। हाल ही में बेटे के फर्जी प्रमाण पत्र मामले में कोर्ट ने उन्हें और उनके परिवार को 7 साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद आजम खान को परिवार सहित पुलिस ने रामपुर जेल पहुंचाया। वहीं अब उन्हें रामपुर जेल से सीतापुर जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। इसी बीच सपा के पूर्व सांसद ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि ‘हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है’।

बाप-बेटे को रामपुर जेल से हटाया गया

बता दें कि बुधवार को फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में रामपुर एमपी-एमएलए कोर्ट ने आदेश सुनाते हुए आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को सात-सात साल के कारावास की सजा सुनाई थी। इस मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट से सीधे रामपुर जेल ले जाया गया था। अब पुलिस तीनों को अलग-अलग जेल में शिफ्ट किया जा रहा है। खबर है कि आज़म खान को सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया है। इसके अलावा उनके बेटे अब्दुल्ला आज़म को हरदोई जेल ले जाया जा सकता है। हलांकि, तंजीम फातिमा रामपुर जेल में ही रहेंगी।

जानें क्या कहा?

वहीं, जब पुलिस सीतापुर जेल ले जाने के लिए आजम को रामपुर जेल से बाहर लेकर आई तो आजम खान ने मीडिया से जान को खतरा होने की बात कही। उन्होंने कहा, “उनके साथ लगातार अन्याय हो रहा है। मुझे पूर्व में भी एनकाउंटर की धमकी मिली थी। लिहाजा, अब मुझे डर है कि ‘हमारा एनकाउंटर भी हो सकता है’।” उन्होंने कहा कि मेरी हत्या के साजिश की बू आ रही है। इसके बाद आजम को पुलिस बोलेरे गाड़ी से सीतापुर जेल लेकर रवाना हो गई।

ये भी पढ़ें:- 

दिल्ली-NCR में जोरदार भूकंप के झटके, 6.1 रही तीव्रता, डरे लोग 

सूर्य देव की कृपा से बनेंगे सारे बिगड़े काम, रविवार के दिन करें ये उपाय

आज नवरात्रि का 8वां दिन, ऐसे करें मां महागौरी को प्रसन्न

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular