Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSanjay Nishad Viral Photo: संजय निषाद के पैर दबवाने वाले फोटो पर...

Sanjay Nishad Viral Photo: संजय निषाद के पैर दबवाने वाले फोटो पर कांग्रेस ने खेला सियासी खेल, BJP ने इस तरह किया पलटवार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Nishad Viral Photo: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पार्टी के दो कार्यकर्ता उनके पैर दबाते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। वहीं कांग्रेस पार्टी ने इस तस्वीर को लेकर निशाना साधा है और कहा कि ‘मंत्री जी आंखों का पानी सूख गया है। इसी विवाद पर खुद संजय निषाद की सफाई सामने आई है।

किस तस्वीर पर हो रहा है विवाद

संजय निषाद की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, उसमें वो कुर्सी पर बैठे हुए हैं और टेबल पर उन्होंने पैर रखे हुए हैं। दो कार्यकर्ता जमीन पर बैठकर उनके पैर दबा रहे हैं और मंत्री जी आराम से फोन में बिजी दिख रहे हैं। इस तस्वीर के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जनप्रतिनिधियों के व्यवहार को लेकर सवाल किए जाने लगे।

संजय निषाद ने वायरल फोटो पर रखा अपना पक्ष

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने सभी विवादों पर जवाब देते हुए कहा कि मेरा समुदाय मुझे अपना राजनीतिक गुरु मानता है। मैंने मोदी जी, अमित शाह से लड़कर इनके लिए नीतियां बनवाई हैं। हमारे समाज को जगाया है, इसलिए जो पहले हाथी, साइकिल और पंजा वाले लोग इनके हिस्से की मलाई खा रहे थे ऐसे लोग अब हमारे साथ आ गए हैं। अब वो किसी भी दशा में कहीं रैली में जाते हैं तो झुककर पैर छूते हैं मना करने के बाद भी ऐसा करते है। हम जिला अध्यक्ष से बात कर रहे थे अब वो आकर बैठ गए और फोटो खींच लिया होगा। जो पैर दबाया वो तो फोटो खींचा नहीं है अगर हमारी आईडी से ये फोटो वायरल हुआ या पार्टी से वायरल हुआ हो तो वो माना जाएगा इसका मतलब कोई षडयंत्रकारी लोग हैं, किसी को भेज देते हैं वो फोटो ले लेते हैं।

कांग्रेस को आनी चाहिए शर्म- संजय निषाद

कांग्रेस के आरोपों पर संजय निषाद ने कहा कि कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए। हमने 70 साल तक उन्हें राज दिया और वो हमारे आरक्षण को खा गए। हमारी नौकरियों की फाइल तक गायब करा दी हमारी बिरादरी की नौकरी सपा-बसपा को लुटा दी। आज हम अपने समाज को उनका हिस्सा दिला रहे हैं, इसलिए वो ऐसा कह रहे हैं।

ALSO READ: UP Politics: यूपी कांग्रेस ने अपनाई सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति, BJP के ‘जय श्रीराम’ के जवाब में CONGRESS अध्यक्ष अजय राय के शपथ ग्रहण में लगे ‘हर हर महादेव’ 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular