Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनSara Ali Khan: शादी के सवालों पर एक्ट्रेस Sara Ali ने तोड़ी...

Sara Ali Khan: शादी के सवालों पर एक्ट्रेस Sara Ali ने तोड़ी चुप्पी, बोली- मुझे शादी के लिए किसी ‘अंधे-पागल’ की तलाश

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Actress Sara Ali broke her silence on the questions of marriage): बी-टाउन की नवाबजादी सारा अली खान अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर घूमने-फिरने के साथ-साथ उनका फन मोमेंट  भी काफी तेजी से वायरल होता है। इसी बीच उनके फैंस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की लव-लाइफ को लेकर भी जानना चाहते हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि सारा कब और किससे शादी करेंगी। ऐसे में अब उनके फैंस का इंतजार खत्म हुआ। क्योंकि सारा अली खान ने अपनी शादी के प्लांस को लेकर चुप्पी तोड़ दी है  और अपने लाइफ पार्टनर पर भी खुलासा किया है।

खबर में खासः-

  • सारा अली खान ने अपनी शादी के प्लांस को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • शहनाज गिल के शो में पहुंचीं सारा
  • सारा को क्यों चाहिए अंधा-पागल लाइफ पार्टनर?
  • गैसलाइट की स्टार कास्ट

शहनाज गिल के शो में पहुंचीं सारा

बता दें ‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल के चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ पर एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ के प्रमोशन के लिए पहुंची। वहीं शहनाज ने सारा अली खान के वेडिंग प्लांस के बारे में पूछा। जिस पर एक्ट्रेस ने मजेदार जवाब दिया।

सारा को क्यों चाहिए अंधा-पागल लाइफ पार्टनर?

सारा ने इसका जवाब देते हुए कहा, “अभी तक तो नहीं है। ढूंढना पड़ेगा किसी अंधे पागल को, जो मुझसे शादी कर ले। उसी की खोज में हूं फिलहाल।” जिसके बाद शहनाज गिल ने सारा से पूछा कि अंधा पागल क्यों? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे लगता है कि अंधा पागल जरूरी होगा, क्योंकि अगर दिमाग होगा और जान लेगा, पहचान लेगा मुझे तो भाग नहीं जाएगा। मुझे झेलने वाला चाहिए।”

गैसलाइट की स्टार कास्ट

बता दें 31 मार्च 2023  को सारा अली खान की फिल्म ‘गैसलाइट’ हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। जहं फिल्म में सारा के अलावा चित्रांगदा सिंह और विक्रांत मैसी भी लीड रोल में हैं। ‘गैसलाइट’ के अलावा सारा ‘जरा हटके जरा बचके’, ‘ए वतन मेरे वतन’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ फिल्मों में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- Aligarh News: अलीगढ़ के नाम परिवर्तन को लेकर हिंदू संगठनों ने हवन यज्ञ कर लिया संकल्प, आज से अलीगढ़ को बोलेंगे हरीगढ़

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular