Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsSchool Bomb Threat: ग़ाज़ियाबाद के स्कूल को मिली बम से उड़ाने की...

School Bomb Threat: ग़ाज़ियाबाद के स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी , जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), School Bomb Threat: दिल्ली और नॉएडा स्कूल के बाद अब गाजियाबाद के स्कूल को मिली धमकी , सुबह 7 बजे आया इ-मेल। मैनेजमेंट ने 11 बजे के करीब ईमेल देखा, उसके बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई।

यह है पूरा मामला

राजधानी दिल्ली और गौतबुद्धनगर के स्कूलों में बम होने के चिट्ठी मिलने के बाद , गाज़ियाबाद के स्कूल को मिली धमकी से भरा ईमेल। दिल्ली के शालीमार स्थित कान्वेंट स्कूल को भी धमकी भरा ईमेल मिला। स्कूल प्रबंधन को सुबह 7 बजे ईमेल मिला था, हालांकि स्कूल प्रबंधन ने ईमेल 11 बजे के बाद देखा। ईमेल देखने के तुरंत बाद 112 पर फ़ोन किया। पुलिस मौके पर पहुँची, पुलिस ने स्कूल की अच्छे से छानबीन की लेकिन बम नहीं मिला। स्कूल प्रबंधन ने बच्चो के माता -पिता तुरंत सूचित किया।

ALSO READ: ‘मेरा पति 9वीं शादी करने जा रहा’, 8वीं बीवी पहुंची थाने

नॉएडा के स्कूलों में बम की धमकी पर DIG पुलिस आयुक्त (लॉ एंड ऑर्डर) शिवहरि मीणा ने कहा, DPS नोएडा में बम की धमकी के संबंध में सूचना मिली थी। नोएडा पुलिस, फायर टेंडर और बम निरोधक दस्ते की टीमें मौके पर मौजूद हैं। स्कूल के छात्रों को घर भेज दिया गया है। जाँच अभी भी जारी है, लेकिन कुछ मिला नहीं।

ALSO READ:Chambal Forest Fire: चम्बल के बीहड़ में लगी आग, फायर ब्रिगेड नहीं बुझा पाई आग… देर रात तक उठता रहा धुआँ

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular