Friday, July 5, 2024
HomeViral NewsSeema Haider: सचिन को 'लप्पू' बताने वाली महिला की बढ़ सकती है...

Seema Haider: सचिन को ‘लप्पू’ बताने वाली महिला की बढ़ सकती है मुश्किलें, सीमा हैदर एक्शन लेने की तैयारी में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Seema Haider: सीमा हैदर और सचिन मीणा की “लव स्टोरी” इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर छाई हुई है। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कुछ दिनों से यह दोनों नाम सुर्खियों में बने हुए हैं। तो वहीं इन सब के बीच एक तीसरा नाम जो आता है, वह है मिथिलेश का। वह फेमस डायलॉग तो आपने सुना ही होगा “लप्पू सा सचिन है”, “झींगुर से शक्ल वाला”। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर छाया हुआ है। इस पर तरह-तरह के मिंम्स भी तैयार किए गए हैं। जिसके बाद एक बार फिर पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को लेकर सचिन की पड़ोसन मिथिलेश भाटी ने सचिन के बाद सीमा हैदर पर हमला बोला है।

मिथलेश भाटी ने सीमा हैदर को निशाने में लेते हुए कहा…

बता दें, मिथिलेश ने कुछ दिन पहले सचिन पर ‘लप्पू’ और ‘झींगुर’ को लेकर अपनी स्टेटमेंट दी थी। इसके बाद से सचिन की पड़ोसन सोशल मीडिया पर रातों रात जमकर वायरल हो गई। लेकिन एक बार मिथिलेश ने सीमा हैदर को लेकर बयान दिया है। जिसके बाद सीमा हैदर के वकील ने उनकी पड़ोसन यानी कि मिथिलेश भाटी को मानहानि मामले में मुकदमा करने की चेतावनी दी है।बताते चलें कि इस तरह के बयान से मिथिलेश लगातार अपने आपको मुसीबत में डालने का काम कर रही हैं। वहीं मिथलेश भाटी ने सीमा हैदर को निशाने में लेते हुए उसे बंदरिया कहा।

सचिन के बाद सीमा पर क्यों भड़की मिथिलेश…

सचिन की पड़ोसन मिथिलेश ने एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि वह बॉडी शेमिंग के मुद्दे पर ऐसे किसी शब्द को नहीं जानती है। तो वहीं दूसरी ओर वह सीमा हैदर को बंदरिया बताते हुई दिखी। दरअसल मामला यह है कि जब मिथिलेश से पूछा गया की सचिन और सीमा पर बन रही लव स्टोरी फिल्म को लेकर आप क्या कहेंगी। तो उनकी पड़ोसन मिथिलेश बोलती हैं कि देश में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड बच्चे हैं जिनकी लाइफ पर फिल्म बनाई जा सकती है। बता नहीं उन्हें इस बंदरिया को फिल्म में लेने की क्या जरूरत पड़ गई गई।

मिथिलेश द्वारा दी गई यह टिप्पणी अपमानजनक

उनसे पूछा गया कि वह इशारों में सीमा हैदर को बंदरिया कह रही हैं, तो इस पर मिथिलेश इसका जवाब देती हैं कि जी हां हम तो कह रहे हैं जो माहौल को देखकर कुछ भी बन जाती है। वह कभी ग्रहणी बन जाती है, तो कभी मेकअप करके आ जाती है। जिसके बाद से मिथिलेश भाटी के खिलाफ सीमा हैदर एक्शन लेने की तैयारी में है। मामले में सीमा के वकील एपी सिंह मिथिलेश पर कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मिथिलेश द्वारा दी गई यह टिप्पणी अपमानजनक है।

Also Read: UP Accident: मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जिससे मेरे माता पिता का नाम रोशन हो, फिर काट ली…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular