Friday, May 17, 2024
HomeBreaking Newsशहाबुद्दीन का बेटा ओसामा कोटा से गिरफ्तार, जानिए किस मामले में हुई...

शहाबुद्दीन का बेटा ओसामा कोटा से गिरफ्तार, जानिए किस मामले में हुई गिरफ्तारी

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Osama Arrested From Kota: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सिवान से आ रही है। जहां पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीने बेटे ओसमा शहबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक ओसामा की गिरफ्तारी कोटा में हुई है। हालांकि अब तक इस पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि ओसामा शहाब पर सिवान में दो और मोतिहारी में एक केस दर्ज है। ओसामा शहाब को कोटा ग्रामीण के रामगंजमंडी थाने से गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि ओसामा को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दो साथियों के साथ बिना नंबर प्लेट वाली कार में सफर कर रहा था। उन्हें सार्वजनिक व्यवस्था में खलल डालने के आरोप में अनुच्छेद 151 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

शांति भंग करने के आरोप में ओसामा गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि शांति भंग करने के आरोप में ओसामा को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि ओसामा अपने दो साथियों के साथ बिना नंबर की गाड़ी से जा रहा था। शांति भंग की धारा 151 में उसे गिरफ्तार किया गया है।

जमीन को लेकर विवाद हुआ था

दरअसल, 6 अक्टूबर को हुसैनगंज थाना के छपिया गांव में जमीन को लेकर विवाद हुआ था। बताया जा रहा है कि 42 कट्ठा जमीन को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए थे। जमीन मालिक अभिषेक कुमार ने हुसैनगंज थाने में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में ओसामा और उनके करीबी सलमान सहित चार लोगों को नामजद और 12 अज्ञात को आरोपी बनाया गया था।

ये भी पढ़ें:- 

UP Politics: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का विपक्ष पर वार, अखिलेश यादव को लेकर कही ये बात 

देवरिया हत्याकांड के मृतकों को अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि, घर के अंदर का मंजर देख दंग रह गए नेता 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular