Sunday, June 30, 2024
HomeCricket newsShahid Afridi: शाहिद अफरीदी की किस्मत फूटी, पल भर में हो गया...

Shahid Afridi: शाहिद अफरीदी की किस्मत फूटी, पल भर में हो गया दोगुना नुकसान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Shahid Afridi: दुनिया में लोग क्रिकेट को खुब पसंद करते हैं। साथ ही क्रिकेट से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसी ही एक खबर है, जिसमें एक बैटस्मैन का खेलने के दौरान बल्ला टूट जाता है। साथ ही उसी गेंद से बैट्समैन आउट हो जाता है। इस वीडियो को यूरोपियन क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर ( अब X ) हैंडस से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना वेस्टर्न शील्ड टी 10 टूर्नामेंट के दौरान शाहिद अफरीदी के साथ हुआ है। यह पाकिस्तान वाले शाहिद अफरीदी नहीं, जर्मनी वाले शाहिद अफरीदी हैं। नाम एक जैसे होने की वजह से भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल हो रही है।

वेस्टर्न शील्ड टी10 का मैच 6 अप्रैल को यूरोप, ब्रिटीश और आयरिश टीम के बीच खेला गया था। इस मैच में आयरिश टीम ने 93 रनों से जीत दर्ज की। ब्रिटिश और आयरिश ने 10 ओवर में तीन विकेट पर 234 रन बनाए. जिसमें डैन लिंकन नाम के बल्लेबाज ने 28 गेंदों में 111 रन बनाए. बॉलिंग के दौरान शाहिद अफरीदी की खूब पिटाई हुई और उन्होंने दो ओवर में 50 रन दे दिए.

Also Read- Eid al-Fitr Makkah: रमजान में मक्का की मस्जिद की छत से कूदा शख्स

कैसे आउट हुए थे शाहिद अफरीदी

मैच के दौरान अफरीदी को तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए भेजा गया। उन्होंने पहली चार गेंदों पर 14 रन बनाए, जिसमें  दो छक्के शामिल है। पांचवी गेंद में उन्होंने ऐसा शॉट खेला की उनका बैट भी टूट गया और गेंद बॉलर के हाथों में चली गई। इस तरह वह कॉट और बोल्ड आउट देखने लायक था। यूरोप की टीम ने 10 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 141 रनों की पारी खेली थी।

Also Read- Pilibhit: पीलीभीत पहुंचे PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत, नाराज नेताओं ने भी भरी हुंकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular