Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsShahjahanpur Double Murder : कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की गोली...

Shahjahanpur Double Murder : कलयुगी बेटे ने पिता और दादी की गोली मारकर कर दी हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़ ),शाहजहांपुर : शाहजहांपुर में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति की लालच में अपने पिता और दादी की गोली मारकर हत्या कर दी।

हत्यारा बेटा जमीन बेचने के बाद मिली रकम के बंटवारे की मांग कर रहा था। डबल मर्डर से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना के बाद से आरोपी बेटा फरार है।

क्या है पूरा मामला

फिलहाल, पुलिस हत्यारोपी बेटे की तलाश में जुट गई है। घटना थाना तिलहर क्षेत्र के मरक्का गांव की है। जहां की रहने वाली 75 साल की बुजुर्ग भानमती और उसके 50 साल के बेटे श्याम पाल ने बैंक का कर्जा चुकाने के लिए 14 लाख रुपए का अपना खेत बेंच था।

श्याम पाल का बेटा मोहित खेत बेचने का विरोध कर रहा था और बिक्री से मिले पैसे का बंटवारा करने की मांग कर रहा था।

राइफल निकाल बरसाकर ताबड़तोड़ गोली

दरअसल, आरोपी बेटा मोहित के चाल चलन ठीक नहीं थे। जिसके चलते बुजुर्ग दादी ने और उसके पिता ने पैसा देने से मना कर दिया। आज सुबह इसी बात को लेकर विवाह शुरू हो गया।

बताया जा रहा है कि मोहित घर में रखी राइफल निकाल लाया और उसने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर बुजुर्ग दादी और अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त उसके दो और साथ ही भी मौजूद थे। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

Also read- शिवपाल सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान कहा, “पुलिस सुरक्षा में हत्या मतलब इंटेलिजेंस फेलियर”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular