Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशShahjahanpur News : पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने, 255 पुलिस कर्मियों...

Shahjahanpur News : पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने, 255 पुलिस कर्मियों एक साथ हुए ताबादले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), कु. शिशांत शुक्ला, Shahjahanpur News : शाहजहांपुर पुलिस ने पुलिस व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए बड़े पैमाने पर फेर बदल किया है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने जिले भर के थानों में तैनात 255 पुलिस कर्मियों का तबादला किया है। पुलिस अधीक्षक की तबादले की कार्रवाई से पूरे महक में हडकंम मचा हुआ है। शाहजहांपुर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने 1 महीने पहले ही जिले में तैनाती ली थी।

255 पुलिस कर्मियों के एक साथ ताबादले

जिसके बाद अपराध को रोकने के लिए वह अलग-अलग अभियान चला चुके हैं। इसके बाद कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए जिले भर के थानों में तैनात 255 पुलिस कर्मियों के एक साथ तबादले किए गए हैं। देर शाम पुलिस अधीक्षक कार्यालय से 255 पुलिसकर्मियों की तबादले की सूची जारी की गई। उसके बाद पुलिस महके में हड़कंप मच गया।

सब इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर के तबादली सूची जल्द  जारी

कई पुलिस कर्मियों को पुलिस लाइन भेजा गया है तो कई पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन से अलग-अलग स्थान में तैनात किया गया है। दरअसल पुलिस अधीक्षक में ऐसे पुलिसकर्मियों की सूची तैयार करवाई थी। जो लंबे समय से एक ही थाने में तैनात थे ।

इसके बाद यह कार्रवाई की गई है। ऐसा भी माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस कर्मियों के थानों में बदलाव किया गया है। सूत्रों के माने तो इसके बाद अब सब इंस्पेक्टर और इंस्पेक्टर के तबादली की सूची जल्द ही जारी हो सकती है।

ये भी पढ़ें – 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular