Friday, July 5, 2024
HomeViral NewsShahjahanpur Viral News: डॉक्टर साहब मेरे प्रभु को क्या हुआ...लड्डू गोपाल को...

Shahjahanpur Viral News: डॉक्टर साहब मेरे प्रभु को क्या हुआ…लड्डू गोपाल को रोते हुए अस्पताल लेकर पहुंचा भक्त

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़), Shahjahanpur Viral News: हिन्दू संस्कृति में भगवान को सभी रूप में मानने की प्रथा है। मतलब साफ अक्षर में कहे तो भगवान को दोस्त, गुरु, पिता, माता सभी रूप में देखा जाता है। ऐसे ही एक अनोखा मामला सामने आ रहा है। जहां एक शख्स भगवान लड्डू गोपाल को लेकर अस्पताल पहुंच गया और डॉक्टर साहब से रो – रो कर बोलने लगा डॉक्टर साहब मेरे प्रभु को क्या हो गया है ?

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला यूपी के शाहजहांपुर जिले के खुटार थाना क्षेत्र स्थित सुजानपुर गांव की है। जहाँ के रिंकू नाम के शख्स ने मंगलवार की शाम सरकारी एंबुलेंस से लड्डू गोपाल की एक छोटी मूर्ति को लेकर स्थानीय सरकारी अस्पताल पहुंचा गया था। रिंकू ने डॉक्टर को बताया कि, लड्डू गोपाल को नहलाते समय मेरे हाथ से छोट गए, डॉक्टर साहब इनका इलाज कर दीजिए।

लड्डू गोपाल को अस्पताल में भर्ती कराया

रिंकू ने खुटार के सरकारी अस्पताल के लड्डू गोपाल को भर्ती कराया। बुधवार को वहा के चिकित्सक डॉक्टर अंकित वर्मा ने मीडिया को बताया कि, रिंकू मंगलवार शाम को 108 नंबर पर फ़ोन कर एंबुलेंस बुलाया। फिर लड्डू गोपाल को लेकर खुटार के सरकारी अस्पताल पहुंचा गया। वहां पहुच कर वो रोने लगा और बोलने लगा लड्डू गोपाल को स्नान करा रहा था तो हाथ से छूट गए आप देखिए इनको कुछ हुआ है।

लड्डू गोपाल की जांच

डॉक्टर ने कहा कि रिंकू के भक्ति भाव को देखते हुए हमने लड्डू गोपाल को भर्ती किया। उसको बार उनके इलाज का आश्वासन देकर रिंकू को शांत कराया। फिर कुछ देर बार बात रिंकू से बोला गया की लड्डू गोपाल ठीक है। तब रिंकू लड्डू गोपाल को लेकर चला गया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular