Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsVarun Gandhi: टिकट कटने के बाद पहली बार बोले वरुण गांधी, पीलीभीत...

Varun Gandhi: टिकट कटने के बाद पहली बार बोले वरुण गांधी, पीलीभीत की जनता से की दिल की बात

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),Varun Gandhi : इस साल लोकसभा चुनाव से पहले जब बीजेपी ने उम्मीदारों के नामों की लिस्ट जारी की तो पीलीभीत से वरुण गाँधी का टिकट काट कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद को टिकट दिया। इसके बाद वरुण गाँधी (Varun Gandhi) ने जनता के लिए एक भावुक पात्र लिखा जिसमे लिखा कि “आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है।”

बच्चपन की कहानी को किया बया

मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे।

मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला। महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, सरलता और सहृदयता का बहुत बड़ा योगदान है। आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई।

राजनीति नहीं तो बेटा…

एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता। सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूँ और मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे। मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूँ कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े। मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी राजनीतिक गुणा- भाग से बहुत ऊपर है। मैं आपका था, हूं और रहूँगा।

ये भी पढ़े: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular