Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsMohammed Shami: फरिश्ता बने मोहम्मद शमी, सड़क हादसे में बचाई युवक की...

Mohammed Shami: फरिश्ता बने मोहम्मद शमी, सड़क हादसे में बचाई युवक की जान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की आंखों के सामने कल यानी (शनिवार) को एक कार हादसा हो गया। उनके पलक झपकते ही एक कार पहाड़ी से नीचे गिर गई। जिसको देखते ही सामी फौरन मदद के लिए पहुंचे। उन्होंने इस दौरान वीडियो भी बनाया जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by India News (@indianews_live)

शमी ने घायल शख्स को दिया प्राइमरी ट्रीटमेंट

इस वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार खाई में पलट जाती है। घटना स्थल पर मौजूद शमी घायल शख्स के बारे में जानकारी लेते दिख रहे हैं। वे घायल को प्राइमरी ट्रीटमेंट देते हुए नजर आते हैं। बता दें कि ऑफ रोड होने के कारण पलटी खाने के बाद भी गाड़ी में सवार व्यक्ती को ज्यादा चोट नहीं आई है।

वीडियो शेयर करते हुए शमी ने लिखी ये बात

जिसका वीडियो शमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘वह बहुत भाग्यशाली रहे। भगवान ने उन्हें दूसरी जिंदगी दी। मेरी आंखों के सामने इनकी कार नैनीताल में हिल रोड से नीचे आ गई। हमने इन्हें बेहद सावधानी के साथ कार से बाहर निकाला।’ शमी ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि किसी की जिंदगी बचाकर बहुत खुश हूं।

ALSO READ:

IND vs AUS Final: रोहित को आई माही की याद, आंखों में नमी-ज़ुबाँ पर धोनी 

Uttarkashi Tunnel Accident: टनल में फँसे सभी मजदूरों को PM मोदी का खास मैसेज

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular