Wednesday, July 3, 2024
HomeKaam Ki Baatतेजस्वी नौजवान... ज़ीरो बैलेंस के बाद भी ATM से निकाल लिए 'पैसे,...

तेजस्वी नौजवान… ज़ीरो बैलेंस के बाद भी ATM से निकाल लिए ‘पैसे, धांसू जुगाड़, VIDEO वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Shocking News: अगर मै बोलू की आपके अकाउंट में पैसे नहीं है फिर भी आप ATM से पैसे निकल सकते है। तो आप क्या सोचेंगे ? बिना पैसे के ATM देंगे पैसा। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसको देख कर कुछ लोग अच्छा

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हम उन्हें देखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं। हालाँकि, कई बार ऐसा होता है कि हम इंटरनेट पर कुछ ऐसा देख लेते हैं जिसे हम नज़रअंदाज़ नहीं कर पाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है। वीडियो में दो लड़कों ने ऐसा जुगाड़ बनाया है जो आपने पहले कभी नहीं देखा या सुना होगा।

आपने दुनिया में तरह-तरह के घोटाले देखे होंगे, लेकिन आज जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वह आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा। दो लड़कों ने खाली अकाउंट से भी चाय पीने का तरीका ढूंढ लिया। इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी दिमाग घूम जाएगा और आप कहेंगे कि ऐसा तो कभी सोचा ही नहीं था।

खाली खाते से निकाले गए पैसे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का एटीएम कार्ड लेकर पैसे निकालने के लिए एटीएम में जाता है। यहां जब वह पहली बार मशीन में कार्ड डालता है और बैलेंस निकालता है तो उसमें दिखाई गई पर्ची के अनुसार खाते में पैसे नहीं होते हैं। हालाँकि, लड़का नहीं रुकता और वह कई बार कोशिश करता है और इन पर्चियों को इकट्ठा करता रहता है। अब उसके पास पैसे नहीं हैं लेकिन वह पर्चियों को पन्नी में पैक करके कबाड़ी की दुकान पर बेच देता है और 20 रुपये कमा लेता है। इसके बाद दोनों दोस्त उतने ही पैसे की चाय पीते हैं।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular