Wednesday, July 3, 2024
HomeNational'BJP का डर दिखा I.N.D.I.A में मुंशी जैसा पद चाहते हैं...'; सुशील...

‘BJP का डर दिखा I.N.D.I.A में मुंशी जैसा पद चाहते हैं…’; सुशील मोदी का नीतीश पर कटाक्ष

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Bihar Politics: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि I.N.D.I.A गठबंधन में संयोजक का पद मुंशी जैसा पद है और इसे भी पाने के लिए नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाने का डर दिखाकर सौदेबाजी कर रहे हैं।

लॉलीपॉप से इज्जत बचाना चाहते हैं नीतीश

आगे बिहार सीएम पर निशाना साधते हुए सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की सारी सम्भावनाएं समाप्त होने पर अब वे संयोजक पद के लॉलीपॉप से प्रतिष्ठा बचाना चाहते हैं। मोदी ने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘ संयोजक का काम बैठकों की सूचना देना और आंकड़े जुटाना भर होता है।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार अगर संयोजक बन ही गए तो क्या वे पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और माकपा के बीच समझौता करा सकते हैं? क्या वे दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस और AAP के बीच की दूरी पाट सकते हैं?

‘भागते भूत की लंगोटी झपटना चाहते हैं बिहार सीएम’

सुशीलमोदी ने नीतीश पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि यूपी में सपा, बसपा और कांग्रेस को साझा प्रत्याशी के लिए सहमत करना और केरल में कांग्रेस और वाम मोर्चा के बीच तालमेल बनाना क्या नीतीश कुमार के संयोजक बनने से संभव हो जाएगा? आगे यह भी पूछा कि ‘ दो राज्यों में सरकार चलाने वाली केजरीवाल की पार्टी और 200 विधायकों की पार्टी TMC से 44 विधायकों वाले जदयू के नेता नीतीश कुमार का क्या मुक़ाबला है?

उन्होंने यह भी कहा कि क्षेत्रीय दल के किसी नेता को दूसरी क्षेत्रीय पार्टी या राष्ट्रीय पार्टी नहीं स्वीकार करेगी। फिर भी बिहार सीएम भागते भूत की लंगोटी झपट लेना चाहते हैं।

Also Read:

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular