Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसपा नेता का डीएम-एसपी पर बड़ा बयान, एफआईआर हुई दर्ज, जानिए क्या...

सपा नेता का डीएम-एसपी पर बड़ा बयान, एफआईआर हुई दर्ज, जानिए क्या कहा?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),SP Leader’s Big Statement On DM-SP: यूपी के गोंडा में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पर पुलिस-प्रशासन पर विवादित बयान देने का आरोप लगाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल भी हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अब पुलिस ने सपा पार्टी के नेता पर केस दर्ज कर दिया है। इस वायरल वीडियो में सपा जिलाध्यक्ष को ये कहते नजर आ रहे है कि ‘जो डीएम-एसपी अभी घर पर मिल नहीं रहे वो हमारी सरकार बनने पर सम्मान में खड़े रहेंगे। सब बैरियर तोड़ दिया जाएगा।’

प्रदेश सरकार पर जमकर बोला था हमला

बतातें चले कि गोंडा सपा जिलाध्यक्ष का नाम अरशद हुसैन है। कुछ दिन पहले ही वो पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में गए थे। इस दौरान भाषण देते हुए उन्होनें प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला था। इसके बाद वे पुलिस-प्रशासन पर भी टिप्पणी करने से नहीं चुके थे। वायरल वीडियों में अरशद हुसैन कहते हैं- यदि 2024 में 40 सीट जीत गए तो 2027 से पहले प्रदेश संभालना है। पुलिस सायरन आपके सम्मान में सिस्टम से बजेगा।

सरकार बना दीजिए फिर देखना- सपा नेता 

इसी दौरान एक कार्यकर्ता का नाम लेते हुए अशरद कहते हैं कि ये जहां कहेंगे एसओ खड़ा रहेगा। फिर दूसरे का नाम ले कर कहते है कि जहां कहेंगे एसओ, एसपी खड़े रहेंगे। जो भी डीएम, एसपी अभी नहीं मिल रहे हैं, सरकार बनवा दीजिए फिर देखना सभी बैरियर तोड़ दिया जाएगा।

पुलिस ने इस मामले पर क्या कहा?

अरशद हुसैन के वायरल वीडियो पर नवाबगंज थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले पर बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से नवाबगंज थाने को मिला है, जिसमें एक व्यक्ति सोशल पुलिस-प्रशासन को लेकर अशोभनीय बाते बोल रहा है। वो पुलिस-प्रशासन के अस्तित्व पर भी सवाल खड़ा कर रहा है। जिसके बाद उसके बयान को लेकर तहरीर प्राप्त हुई है। जिसमें तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर तर्क-वितर्क कर रहा है। जिसे सपा पार्टी का जिलाध्यक्ष बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-

शरद पूर्णिमा पर बांकेबिहारी मंदिर खुलने के समय में हुआ बदलाव, जानें कब तक खुले रहेंगे पट 

भूमि विवाद में चाचा ने भतीजा को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular