होम / Aditya Yadav: लड़कियों संग शिवपाल यादव के बेटे की फोटो वायरल, अब आया बयान

Aditya Yadav: लड़कियों संग शिवपाल यादव के बेटे की फोटो वायरल, अब आया बयान

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Aditya Yadav: लोकसभा चुनाव के दो चरण हो चुके है। सपा उम्मीदवार और सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव की निजी जिंदगी की फोटों वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही बदायूं की राजनीति में भूचाल गया। फोटो में नजर आ रहा है कि कैसेआदित्य यादव लड़कियों के साथ पूल पार्टी कर रहे हैं। इन फोटों को जिसने X पर अपलोड किया।

बीजेपी लड़कियों के निजता का उल्लंघन कर रही- Aditya Yadav

उसे भाजपा का समर्थक बताया जा रहा है। इन फोटों पर आदित्य यादव  का कहना है कि ये ये उनकी कॉलेज की तस्वीरें हैं, जो भाजपा के आईडी सेल द्वारा वायरल कराई जा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ये फोटो में जो लड़कियां दिखाई दे रही हैं उनमें से कुछ उनकी दोस्त हैं और बहन जैसी है। वे उनसे राखी बंधवाते हैं। साथ ही कुछ पत्नी की दोस्त हैं। ऐसी फोटो को वायरल कर बीजेपी लड़कियों के निजता का उल्लंघन कर रही है। इससे ये पता चलता है कि वो राजनीति के लिए किस हद तक गिर सकते हैं।

सपा बहुत अच्छे वोटों से चुनाव जीत रही- Aditya Yadav

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सपा बहुत अच्छे वोटों से चुनाव जीत रही है। इससे बीजेपी के लोगों में खीज उत्पन्न हो रही है। ये इसी खीज की नतीजा है, हो सकता है कि आगे चलकर एआई के जरिए से मेरा अश्लील वीडियो वायरल किया जा सकता है।

ALSO READ: Chambal Forest Fire: चम्बल के बीहड़ में लगी आग, फायर ब्रिगेड नहीं बुझा पाई आग… देर रात तक उठता…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox