होम / 14 साल के भाई के फोन के बाद एक्टिव हुई पुलिस, कफ़न में बधी लाश का कराया पोस्टमार्टम

14 साल के भाई के फोन के बाद एक्टिव हुई पुलिस, कफ़न में बधी लाश का कराया पोस्टमार्टम

• LAST UPDATED : March 1, 2024

India News(इंडिया न्यूज़), Chandauli Crime News: चंदौली नगर पंचायत की रहने वाली महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जहां ससुराल वाले बिना किसी को बताएं ही मृतका का दाह संस्कार करने ले जा रहे थे। जिसकी सूचना मृतका भाई को पड़ोसियों ने दी जिसके बाद मृतका के 14 वर्षीय भाई ने गूगल से चंदौली SP का मोबाइल नम्बर निकाल कर फ़ोन किया। जिसके बाद एक्टिव हुई चंदौली पुलिस ने कफन से बंधी हुई लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

क्या है पूरा मामला Chandauli Crime News

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत चंदौली के वार्ड नंबर 14 निवासी संजय कुमार अग्रहरी की शादी डिब्रूगढ़ असम निवासी शारदा से 10 साल पहले हो चुकी थी । पति चेन्नई में रहकर ट्रक ड्राइवर का काम करता है। पोस्टमार्टम हाउस पर उपस्थित लोगों की माने तो मृतिका घर का दरवाजा बंद करके दोपहर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

बिना पुलिस को सूचना दिए..

हालांकि, ससुराल वालों के अलग-अलग बयान सामने आ रहे हैं । पुलिस भी मामले को संदिग्ध मानते हुए कार्रवाई में जुट गई है। वहीं CO राजेश राय ने बताया कि मृतका के मौत के बाद ससुराल पक्ष के लोग बिना पुलिस को सूचना दिए ही शव का दाह संस्कार करने ले जा रहे थे।मृतका के भाई की सूचना पर शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम करवा कर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox