होम / Lok Sabha Election 2023: आगामी लोगसभा चुनाव को लेकर BJP की तैयारी, 28 अक्टूबर को CM योगी की रैली

Lok Sabha Election 2023: आगामी लोगसभा चुनाव को लेकर BJP की तैयारी, 28 अक्टूबर को CM योगी की रैली

• LAST UPDATED : October 26, 2023

India News ( इंडिया न्यूज) Lok Sabha Election 2023: आगामी लोकसा चुनाव को लेकर बीजेपी पहले से ही अपना जाल बिछाने लगी है। जो मिशन 2024 के लिए काफी कारगर साबित होने वाली है। इसकी तैयारी को देखते हुए 28 अक्टूबर शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में जनसभा करने जा रहै हैं। बता दें कि इस रैली में अनुसूचित वर्ग के लोग आ रहे हैं। जिसके देखते हुए योगी दलितों के वोट को अपने पक्ष में करने की कोशिश करेंगे।

28 अक्टूबर को कानपुर में योगी की रैली

योगी सरकार के मंत्री असीम अरूण ने कहा है कि नगर निकाय चुनाव और विधानसभा चुनाव में दलित वर्ग के लोगों का हमें भरपूर समर्थन मिला है। जिसकी वजह से ही पार्टी को बड़े मार्जिन से जीत मिली है। ऐसे में प्रदेश के मुख्मंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और दलितों को धन्यवाद देना चाहते हैं। इसके साथ उन्होंने ये भी दावा किया है कि इस चुनाव में अनुसूचित जाति का समर्थन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही मिलेगा। बीजेपी यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

दलित वोट को पक्ष में करने के लिए बीजेपी का प्लान

इस दौरान असीम अरुण ने कहा कि जिस समय बसपा की सरकार थी उस वक्त मेडिकल कॉलेज का नाम कांशीराम रखा गया था। जैसे ही 2012 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो उनके कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में कांशीराम के नाम पर कालिख पोत दिया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए ये भी कहा की इनकी सरकार में कांशीराम और अंबेडकर का अपमान किया गया है। अब बीजेपी सरकार कॉलेज का नाम भीमराव अम्बेडकर पर रखने जा रही है।

Also Read: आजम खान से अजय राय को मिलने के लिए किया गया मना, जेलर ने बताई वजह

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox