होम / Luxor News : पति द्वारा डाक और मौखिक 3 तलाक का फरमान, पीड़िता के तहरीर पर जाँच में जुटी पुलिस

Luxor News : पति द्वारा डाक और मौखिक 3 तलाक का फरमान, पीड़िता के तहरीर पर जाँच में जुटी पुलिस

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Luxor News लक्सर : लस्कर से एक मामला सामने आया है। जहां शादी के बाद पति ने पत्नी के सारे आभूषण को बेचा दिया। पत्नी द्वारा विरोध करने पर पति ने उसको तलाक दे दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

सोने-चांदी के आभूषण को बेचा

उत्तराखंड के लक्सर कोतवाली क्षेत्र के मखियाली खुर्द से एक मामले सामने आया है। जहां की निवासी एक विवाहिता द्वारा अपने पति पर ट्रिपल तलाक का आरोप लगाया गया है।

जिसने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि रूड़की के खंजरपुर निवासी तनवीर से उसका निकाह हुआ था। लेकिन उसका पति जुए की आदत के कारण घर से सोने-चांदी के आभूषण और अन्य कीमती सामान तक बेच चुका है।

पुलिस कर रही जांच

पीड़िता ने आरोप लगाया कि सास-ससुर से इसकी शिकायत करने पर उल्टा उसके साथ अभद्रता की गई और उसे गाली-गलौज कर घर से निकाल दिया गया है। तब से मजबूरन वह अपने मायके में रह रही है।

पीड़िता ने तहरीर में बताया कि उसके पति ने पहले डाक के जरिए तलाकनामा भेजा है और फ़िर अपने परिजनों के साथ मायके में घुसकर मारपीट की। साथ ही मौखिक 3 तलाक दे दिया। वंही तहरीर के आधार पर लक्सर कोतवाली पुलिस जांच और कार्रवाई में जुट गई है।

Also Read –  गिरिराज परिक्रमा को गोवर्धन में उमड़ा श्रद्वालु भक्तों का सैलाब, मथुरा में आस्था और भक्ति से सराबोर नजर आ रही गिरिराज तलहटी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox