होम / Rahul Gandhi: अर्जुन पासी हत्याकांड मामले में सांसद राहुल गांधी रायबरेली की दौर पर, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

Rahul Gandhi: अर्जुन पासी हत्याकांड मामले में सांसद राहुल गांधी रायबरेली की दौर पर, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली का दौरा शुरू किया। इस दौरे के दौरान वे अर्जुन पासी हत्याकांड के परिजनों से मुलाकात करेंगे। अर्जुन पासी की हत्या ने पूरे क्षेत्र में आक्रोश पैदा कर दिया है, और राहुल गांधी इस मामले को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अर्जुन पासी, जो केवल 21 वर्ष का था, की 11 अगस्त को निर्मम तरीके से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच के दौरान ये बात समाने आई थी कि, यह घटना तब हुई जब अर्जुन ने एक युवक को थप्पड़ मारा था, जिससे गुस्साए दूसरे पक्ष ने उसकी जान ले ली। इस जघन्य अपराध के बाद इलाके में न्याय की मांग को लेकर जनता में व्यापक आक्रोश देखा जा रहा है।

Read More: Dehradun Rape Case: मामले की जांच पर SIT का गठन, आरोपी रिमांड पर

मामले पर लेंगे पूरी जानकारी

राहुल गांधी अपने दौरे के दौरान सीधे फुरसतगंज एयरपोर्ट से पिछवारियां गांव पहुंचेंगे, जहां वे अर्जुन पासी के परिजनों से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात का उद्देश्य पीड़ित परिवार की समस्याओं को समझना और उनकी मदद के लिए आवश्यक कदम उठाना है। राहुल गांधी इस मामले की पूरी जानकारी लेंगे और परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन देंगे। बता दें कि इस मामले में ‘सवर्ण आर्मी’ नामक संगठन ने आरोपियों के पक्ष में दिखाई दी है, जिससे क्षेत्र में तनाव और भी बढ़ गया है। राहुल गांधी इस हत्याकांड के प्रति अपनी संवेदनशीलता को दर्शाते हुए लगातार इस मुद्दे पर सक्रिय रहे हैं। उनका यह दौरा स्थानीय जनता और पीड़ित परिवार के लिए महत्वपूर्ण है, जो न्याय की आस लगाए बैठे हैं।

Read More: Gonda News: जीजा की छेड़खानी से परेशान दो बहनों ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox