होम / Road Accident: सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, हुई मौत

Road Accident: सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को रौंदा, हुई मौत

• LAST UPDATED : June 25, 2024

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Road Accident: उत्तर प्रदेश के संभल क्षेत्र के नखासा थाना क्षेत्र में रविवार को सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया।

पुलिस ने बताया

हादसे की सूचना मिलने पर नखासा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने मौके से चालक मोहम्मद फहद को हिरासत में ले लिया और कार को भी कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर चालक को थाने ले आई। वहीं, पुलिस मृतक गौरव को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: नीता अंबानी का महादेव की नगरी में भौकाल!

इसके बाद नखासा थाना पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में मृतक के पिता समरपाल की तहरीर के आधार पर सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो कार के चालक मोहम्मद फहद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

मृतक की पहचान

हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी जब्त कर ली है। साथ ही परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पूरी घटना नखासा थाना क्षेत्र के दिल्ली हसनपुर रोड पर रिठाली गांव के पास हुई। युवक की पहचान अलीपुर निवासी समरपाल के 30 वर्षीय पुत्र गौरव के रूप में हुई है।

बाइट -श्रीशचंद्र, एएसपी, संभल

ये भी पढ़ें: Fraud Identity: अधिकारियों को करता था सीएम योगी का सचिव बनकर ब्लैकमेल, STF ने पकड़ा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox