होम / Sambhal News : बारिश के कारण भरभराकर गिरा मकान, एक गर्भवती महिला और 5 बच्चे सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दबे

Sambhal News : बारिश के कारण भरभराकर गिरा मकान, एक गर्भवती महिला और 5 बच्चे सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग मलबे में दबे

• LAST UPDATED : September 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Sambhal News संभल : जनपद संभल (Sambhal News) में लगातार हो रही बारिश के कारण ग्रामीण का मकान भरभराकर गिर गया। मकान गिरने से बहुत बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला संभल के नखासा थाना इलाके के सलारपुर गांव का है। जहाँ लगातार बारिश के कारण ग्रामीण का मकान भरभराकर गिर गया। मकान गिरने से बहुत बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में एक गर्भवती महिला और 5 बच्चे सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग मकान के मलबे में दब गए।

परिजनों ने दी जानकारी 

परिजनों ने बताया कि बारिश के चलते सभी लोग घर में छिप कर बैठे थे। उसी बीच अचानक से मकान का छत गिर गया। जो बहुत पुराना हो गया था। एक गर्भवती महिला और 5 बच्चे सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोग मकान के मलबे में दब गए।

बारिश के कारण मकान गिरने से 6 वर्षीय एक बच्चे की मलबे में दबकर मौत हो गई। सात लोगों को ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए संभल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। फ़िलहाल, दो लोगों की हालत गंभीर बताया जा रहा है।

Also Read – आपसी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला, साथी को लगी गोली, जानिए क्या है मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox