होम / UP News: गाज़ीपुर में हुआ भयानक सड़क हादसा , गर्भवती पत्नी और बच्चे की मौत

UP News: गाज़ीपुर में हुआ भयानक सड़क हादसा , गर्भवती पत्नी और बच्चे की मौत

• LAST UPDATED : May 2, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: गाज़ीपुर में हुआ एक सड़क हादसा जिसमे एक ही परिवार के 2 लोगो की मौत हो गई। साथ ही अन्य शख्स घायल हो गया। मृतकों में एक गर्भवती महिला और उसका (4) वर्षीय बीटा शामिल है।

यह है पूरा मामला

पूरा मामला सैदपुर कोतवाली के पियारी बाजार के पास का है। बाईट दिन यहाँ एक बस ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगो को भयानक टक्कर मार दी है। जिससे दो सदस्य जो एक ही परिवार के है उनकी मौत हो गई , और एक अन्य घायल हो गया।

पुलिस के जानकारी के अनुसार बीते दिन भुड़कुड़ा थाना के परसपुर चौरा निवासी अनिल कुमार अपनी गर्भवती पत्नी (28) कंचन देवी और (4) बेटे अयांश के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी अचानक पियारी बाजार के पास उन्हें एक बस ने टक्कर मार दी। गाजीपुर पुलिस के अनुसार, इस हादसे में कंचन देवी जो की गर्भवती थी , मौके पर ही मौत हो गई। 4 वर्षीय अयांश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायल अनिल कुमार का इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

ALSO READ:UP News: भाजपा प्रत्याशी भोले ब्लॉक प्रमुख चौबेपुर की गाड़ियाँ आपस में भिड़ी, हुई एक की मौत

पुलिस ने आगे की जांच की

पुलिस ने बतया की स्थानीय लोग इस हादसे के बाद गुस्साए हुए थे। रोड पर लोगो की भीड़ उमड़ गयी थी। तभी सब-रीजनल मजिस्ट्रेट डॉ. पुष्पेंद्र पटेल और पुलिस उपाधीक्षक शेखर सेंगर मौके पर पहुंचे, उसके बाद ही गुसाई भीड़ शांत हुई। पंचनामा भरके शवों को पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाई की जा रही है। बतया जा रहा है की बिहार जाने वाले बस के निचे गर्भवती कंचन आ गई थी , और 4 साल का अयांश भी बस की चपेट में आ गया। इस हादसे से मृतक के परिवार को भयानक हानि पहुंची है।

ALSO READ:Kanpur News: “माँ काली” बने 14 साल के बच्चे से कट गई गर्दन , कानपुर के जागरण में हुआ हादसा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox