Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsKanpur News: "माँ काली" बने 14 साल के बच्चे से कट गई...

Kanpur News: “माँ काली” बने 14 साल के बच्चे से कट गई गर्दन , कानपुर के जागरण में हुआ हादसा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kanpur News: कानपुर में देवी जागरण के दौरान हुआ ऐसा हदसा जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। यहाँ माँ काली बने एक बच्चे से राक्षस बने एक बच्चे की गर्दन पर चाक़ू चल गया। जिसके कारण नच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने बच्चे को हिरासत में लिया है।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के कानपुर में देवी जागरण के दौरान एक झाँकी सजाई गई थी। जिसमे 14 साल का बच्चा काली माँ बना था और 11 साल के बच्चे ने राक्षस का रूप लिया था। इस झांकी की सभी तारीफ कर रहे थे। पर तभी कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी दंग रह गए। झांकी में 14 साल का बच्चा जो काली माँ बना था, उसके हाथ में चाक़ू था. वो 11 साल के बच्चे के गर्दन पर चल गया। जिससे उस बच्चे की गर्दन कट गई।

ALSO READ:ये लड़की है अंसारी परिवार की वारिस

पुलिस ने बच्चे को हिरासत में लिया

इस घटना से सभी चौंक गए। घायल बच्चे के माता -पिता जल्दी अस्पताल पहुंचे पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और 14 साल के भाई को हिरासत में लिया। झांकी के दौरान काफी बाचे काली माँ की भूमिका में थे। पर सभी को त्रिशूल नहीं मिला था, तो घरवालोने बच्चो के हाथ में चाक़ू थमा दिया। धारदार चाक़ू लेकर बच्चे काली माँ के भूमिका में थे।

काली बने 14 साल के बच्चे ने 11 साल के राक्षस बने बच्चे पर गर्दन से चाक़ू पर वार किया। घरवाले बच्चो को समझाना भूल गए की चाक़ू में धार कितनी है और चाक़ू किसी पर चलाना नहीं है। इस घटना के बाद बच्चा चिल्लाने लगा और जिससे चारो ओर खून फ़ैल गया। माता पिता बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन बच्चे की मृत्यु रास्ते में ही हो गई थी।

पुलिस ने यह बात कही

पुलिस डीसीपी विजय कुमार ने बताया की झांकी में 14 साल के काली बने बच्चे से खेल खेल में यह चाक़ू चल गया जिससे बच्चे की मौत हो गई। इस घटना में काली बने बच्चे को गिरफ्तार किया गया साथ ही 304 धारा के तहत गैर इरादतन हत्या में रिपोर्ट दर्ज की है। बच्चे को किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ALSO READ:UPLokSabha Election: विधायक बाबूलाल के बेटे पर किया एक्शन, रामेश्वर चौधरी को भाजपा से निकाला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular