Sunday, May 19, 2024
HomeBJPUPLokSabha Election: विधायक बाबूलाल के बेटे पर किया एक्शन, रामेश्वर चौधरी को...

UPLokSabha Election: विधायक बाबूलाल के बेटे पर किया एक्शन, रामेश्वर चौधरी को भाजपा से निकाला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP LokSabha Election: बीजेपी विधायक चौधरी बाबूलाल के बेटे रामेश्वर चौधरी को पार्टी से बगावत महंगी पड़ गई। विधायक के बेटे रामेश्वर चौधरी के तेवर पर बीजेपी ने एक्शन लिया है। रामेश्वर को पार्टी से निकाल दिया गया है।

15 अप्रैल को किया था नामांकन

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने रामेश्वर चौधरी को पार्टी से निष्काषित कर दिया। बीजेपी विधायक चौधरी बाबूलाल के पुत्र रामेश्वर चौधरी बगावत कर निर्दलीय लड़ रहे है चुनाव। फतेहपुर सिकरी के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से दोबारा बनाए गए प्रत्याशी सांसद राजकुमार चाहर के खिलाफ रामेश्वर चौधरी निर्दलीय चुनाव लड़ रहे है। रामेश्वर चौधरी ने 15 अप्रैल को नामांकन किया था।

ALSO READ:UP News: मस्जिद में नमाज़ पढ़ते-पढ़ते हुई मौत

नाराज़गी दिखाई गई

इस दौरान बीजेपी विधायक चौधरी बाबूलाल भी कलेक्ट्रेट में मौजूद थी। इस दौरान उन्होंने कहा था की मेरी पार्टी से कोई बगावत नहीं है। मैं पार्टी का कोई विरोध नहीं कर रहा। हालांकि इस नामांकन के बाद ही लोकसभा सीटों पर सियासी गर्मी तेज़ हो गई थी। यही नहीं बीजेपी विधायक बाबूलाल के बेटे रामेश्वर चौधरी को फतेहपुर की लोकसभा सीट से टिकट ना दिए जाने पर नारजगी दिखाई थी। विधायक बाबूलाल फतेहपुर से सीएम योगी की सभा में शामिल नहीं हुए थे, और ना ही राजनाथ सिंह के कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

ALSO READ:एक हेलीकॉप्टर कितने रुपए का आता है?

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular