Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsUP News: मस्जिद में नमाज़ पढ़ते-पढ़ते हुई मौत

UP News: मस्जिद में नमाज़ पढ़ते-पढ़ते हुई मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के गाजियाबाद में चौकाने वाला मामला सामने आया है। नमाज़ पढ़ते बुज़ुर्ग अचानक से पीछे गिर गए। मस्जिद के लोग जब तक वहाँ पहुंचे बुज़ुर्ग की मृत्यु हो चुकी थी। यह घटना मस्जिद में लगे CCTV में कैद हो गई। जिसका वीडियो सोशल मैया पर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला

यह गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके की घटना है, जहाँ नमाज़ पढ़ रहे बुज़ुर्ग की अचानक ही हार्ट अटैक से मौत हो गई। बुज़ुर्ग का नाम हाजी हनीफ (80) बताया जा रहा है, जो आर्मी से रिटायर्ड थे। हाजी हनीफ एक कॉलोनी में रह रहे थे और पास के मस्जिद में नमाज़ पढ़ने के लिए गए हुए थे, तभी नमाज़ पढ़ते वक्त पीछे की ओर गिर गए। गिरते देख मस्जिद में मौजूद लोग उनको देखने आए और उन्हें अस्पताल पहुँचाया पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि मौत की वजह पोस्टमार्टर्म के बाद ही पता चलेगी। ऐसी अचानक मौत से ये खबर पुरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है।

ALSO READ:UP Crime: शादी का झांसा देकर एक युवक से की लाखो रुपये की ठगी, शादी के लिए हाँ करना पड़ा महँगा

वाराणसी से आई एक ऐसी ही घटना

इसी तरह की घटना वाराणसी से सामने आई थी, जहाँ 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई, वर्कआउट के दौरान उसके सर में दर्द हुआ और वो निचे गिर पड़ा। जानकारी के मुताबिक़ अस्पताल पहुँचाया गया उसे पर वहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ALSO READ:UP News: जिम में बॉडी बनाने गए युवक की मौत, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, जानें खबर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular