होम / UP Politics: डिप्टी CM केशव मौर्य ने की CM योगी की तारीफ, ‘योगी जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं’

UP Politics: डिप्टी CM केशव मौर्य ने की CM योगी की तारीफ, ‘योगी जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं’

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Politics: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का हालिया बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। मिर्जापुर के मझवां में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जैसा मुख्यमंत्री योगी हैं, वैसा कोई नहीं है और प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेता दुनिया में कोई नहीं है। जानकारी के मुताबिक मौर्य के इस बयान को यूपी की आगामी विधानसभा उपचुनावों से जोड़कर देखा जा रहा है, जहां भाजपा 10 सीटों पर जीत दर्ज करने की पूरी तैयारी में जुटी है। पार्टी के लिए ये उपचुनाव काफी अहम हैं, और ये भी माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी और डिप्टी सीएम मौर्य की एकजुटता इस चुनावी चुनौती में अहम भूमिका निभाएगी।

Read More: Rahul Gandhi: अर्जुन पासी हत्याकांड मामले में सांसद राहुल गांधी रायबरेली की दौर पर, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात

सुलह होने की उम्मीद

अनुमान लगाया जा रहा है कि मौर्य और योगी के बीच अब सब कुछ सामान्य हो चुका है। योगी की तारीफ के पीछे मौर्य का उद्देश्य भाजपा की चुनावी रणनीति को और मजबूत करना हो सकता है, खासकर मिर्जापुर जैसे क्षेत्रों में, जहां दोनों नेताओं का प्रभाव है। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिर्जापुर की मझवां और फूलपुर सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि केशव प्रसाद मौर्य को मिलकपुर और कटेहरी की जिम्मेदारी दी गई है। इस बयान के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है, और उम्मीद की जा रही है कि योगी और मौर्य की संयुक्त रणनीति पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगी।

UP Politics: Dehradun Rape Case: मामले की जांच पर SIT का गठन, आरोपी रिमांड पर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox