होम / Uttarakhand Accident: गहरी खाई में गिरी आदि कैलाश से लौट रही कार, हादसे में 6 लोगों की मौत  

Uttarakhand Accident: गहरी खाई में गिरी आदि कैलाश से लौट रही कार, हादसे में 6 लोगों की मौत  

• LAST UPDATED : October 25, 2023

,Pithoragarh Accident: उत्तराखंड में आदि कैलाश से लौट रही कार हादसे का शिकार हो गई। धूरचला से लौटते समय ये कार पांगला से आगे तंपा मंदिर के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के समय इस कार में ड्राइवर सहीत पांच लोग सवार थे। कार में सवार लोग आदि कैलाश से दर्शन करके लौट रहे थे, तभी सामने एक और कार आई, जिसके बाद ये गाड़ी अनियंत्रित हो गई। माना जा रहा है कि कार सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई है। जिस पर सीएम धामी ने दुख जताया है।

काली नदी में गिरी कार

ये दर्दनाक घटना मंगलवार के दोपहलृर को हुई जब एक बोलेरो आदि कैलाश से धारचूला लौट रही थी। जभी धारचूला से 30 किमी आगे तंपा मंदिर के निकट एक मोड़ पर धारचूला से हिमालय की ओर जा रही जीप सामने आ गई, जिसके बाद कार अनियत्रित हो गया और गाड़ी गहरी खाई काली नदी में गिर गई।

रेस्क्यू ऑपरेशन के घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

ये हादसा जिस जगह हुआ वहां मोबाइल नेटवर्क नहीं आता, जिसके कारण दूसरे चालक ने इस दुर्घटना की सूचना पांगला पुलिस थाने में जाकर इसकी सूचना दी। जिसका बाद स्थानीय पुलिस और एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन भारी बारिश के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन को रोकना पड़ा।

हादसे पर सीएम धामी ने जताया दुख

इस दर्दनाक हादसे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने दुख जताया और परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। सीएम धामी ने लिखा, ‘धारचूला-लिपुलेख सड़क मार्ग पर लखनपुर के समीप दुर्भाग्यपूर्ण सड़क दुर्घटना में यात्रियों के हताहत होने का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोक संतप्त परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।’

ALSO READ: 

Dussehra 2023: रावण जैसा महाज्ञानी कोई नहीं, जानिए क्यों भगवान राम भी मानते ये बात 

रावण के वध के बाद क्या थी श्री राम की इच्छा, जानिए यहाँ 

Devotion: इस विधि से मंगलवार को करें हनुमान जी की पूजा, सभी मनोकामनाएं होगी पूरी

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox