Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsSultanpur News : सुल्तानपुर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, पुलिस की...

Sultanpur News : सुल्तानपुर में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल

- Advertisement -

India News,(इंडिया न्यूज), Sultanpur News, Ravi Srivastava : बीती रात पुलिस और बदमाशो के बीच मुठभेड़ हो गयी।जिसमे एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए, पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है।थाना कोतवाली नगर के अमहट क्षेत्र का मामला।

पुलिस टीम पर हुई फरियिंग

दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली क्षेत्र के हवाई पट्टी के नजदीक का।जहा आज अंतर्जनपदीय लुटरो के देखे जाने की खबर पुलिस को मिली थी।लिहाजा नगर कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम इन शातिर बदमाशो को गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी कर रही थी कि तभी अपने को पुलिस से घिरा देख बदमाशो ने पुलिस टीम पर फायर झोंकना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश जाबिर अली के पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो अन्य साथी मौका पाकर फरार हो गए।

अवैध हतियार हुए बरामत (Sultanpur News)

पुलिस की माने तो घायल यह अपराधी व उसके साथी ट्रक ड्राइवरों को अपना निशाना बनाते थे,और इन्ही से लूट पाट की घटना को अंजाम देते थे।पुलिस ने गिरफ्तार इस शातिर बदमाश के पास से अवैध जिन्दा कारतूस खोखा व एक 14 चक्का वाहन भी बरामद किया है।पुलिस दो अन्य फरार साथियों की तलाश में जुट गई है।

Read More :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular