Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशSunil Shetty: माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष पहन बाबा विश्वनाथ...

Sunil Shetty: माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष पहन बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता, फैंस का जताया आभार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Sunil Shetty: लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी कल वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने सुबह 11 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ मंदिर के पास जमा हो गई। सुनील शेट्टी मंदिर के गेट नंबर-4 से होते हुए मंदिर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने मंदिर में बाबा विश्वनाथ की विधि-विधान से पूजा की और सभी का आभार जताया।

“मैं बार-बार वापस आना चाहता हूं”

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने विधि-विधान से बाबा विश्वनाथ की पूजा की। उन्होंने त्रिपुंड का प्रयोग भी पारंपरिक अंदाज में किया। काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया। बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने यह भी कहा कि बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर उन्हें बहुत खुशी हुई। मैं बार-बार काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन के लिए आना चाहता हूं। मैं कई बार काशी गया हूं, लेकिन बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने का सौभाग्य मुझे पहली बार मिला।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों का भी शुक्रिया अदा किया

इस दौरान फैंस एक्टर की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे और अपने फोन कैमरे से उनकी तस्वीरें लेने की कोशिश करते नजर आए। इस दौरान उन्होंने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन किया। वहीं, सरकार ने उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सख्त कदम उठाए। सुनील शेट्टी की काशी विश्वनाथ मंदिर यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इससे पहले, सुनील शेट्टी फरवरी 2018 में विकास बहल की सुपर 30 की शूटिंग के लिए वाराणसी आए थे। फिल्म की शूटिंग रामनगर सहित कई स्थानों पर की गई थी।

Also Read: PM Modi Varanasi Visit: आज 31वीं बार काशी आएंगे PM मोदी! वाराणसी की जनता को देंगे इंटरनेशनल स्टेडियम का…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular