Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsTaj Mahal: माता-पिता के साथ ताज देखने आया था बच्चा, हुआ ऐसा...

Taj Mahal: माता-पिता के साथ ताज देखने आया था बच्चा, हुआ ऐसा हादसा…मच गया हंगामा

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Taj Mahal: ताजमहल का दर्शन करने आए एक जोड़े के तीन साल के मासूम बेटा खेलते खेलते गिर गया। गिरने से उसके सिर में चोट लग गई। खून बहते हुए देखकर जोड़ी घबरा गई। पर्यटन पुलिस ने तत्काल मदद करते हुए बच्चे को प्राथमिक उपचार प्रदान किया।

बच्चे के सिर पर आए 8 टांके

गुरुवार को अपने माता-पिता के साथ हरिद्वार से ताजमहल घूमने आया 3 वर्षीय तन्मय ताजमहल में गिर गया और उसके माथे पर चोट लग गई। पर्यटन पुलिस प्रभारी नीलम राणा और उनकी टीम ने तन्मय को तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए शांति मांगलिक अस्पताल पहुंचाया। तन्मय के माथे पर चार टांके लगे हैं। उपचार के बाद बच्चे को उसके परिजनों के साथ वापस भेज दिया गया। तन्मय के पिता ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाने के लिए पर्यटन पुलिस का आभार जताया।

ये भी पढ़ें: Bareilly Crime: ‘बिहार की है, तेरी लाश भी नहीं पहचानेगा कोई’, इंकार करने पर युवती को मिली ये धमकी

8 पर्यटकों की तबियत बिगड़ी

गुरुवार को आगरा का तापमान 43 डिग्री था, लेकिन ताजमहल में पर्यटकों की तबीयत बिगड़ती रही। ताज में 8 पर्यटक बीमार पड़ गए, जिन्हें इलाज के लिए डिस्पेंसरी भेजा गया। इनमें सीकर की 12 वर्षीय अंकिता, रामगढ़ की 14 वर्षीय हिमांशी, अहमदनगर महाराष्ट्र की उर्मिला तांबे, हैदराबाद के शेख नईम, कुन्नूर के मास्टर विकास, गुजरात की शांति देवी, भोपाल के अशोक शर्मा और ममता शामिल हैं। भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण की मे आई हेल्प यू टीम ने इन्हें ओआरएस पाउडर के साथ ठंडा पानी पिलाया और इलाज के लिए डिस्पेंसरी ले गई, जहां कुछ देर बाद राहत मिलने पर इन्हें भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें: UP News: छोटी बहन करती थी मां से शिकायत, बेरहम भाई ने कर दिया ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular