Saturday, May 18, 2024
HomeLatest NewsTerrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में हुए वायुसेना पर आतंकवादी हमले की खरगे, राहुल...

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में हुए वायुसेना पर आतंकवादी हमले की खरगे, राहुल ने की निंदा

- Advertisement -

India News up (इंडिया न्यूज़),Terrorist Attack: कांग्रेस सांसद ने भी इस हमले की निंदा की है। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा की Jammu Kashmir के पुंछ जिले में हमारे वायुसेना के काफिले को डरपोकों की तरह हमला करना बहुत शर्मनाक और निंदनीय है।

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए वायुसेना के जवान के लिए शोक व्यक्त किया। पुंछ जिले के सुरनकोट इलाके में शनिवार शाम को लगभग सवा छह बजे आतंकवादियों ने वायुसेना के काफिले पर हमला कर दिया था। इस हमले में एक जवान शहीद हो गए, जबकि अन्य चार जवान घायल हो गए।

मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर की निंदा

मल्लिकार्जुन खरगे ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा,”जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के वाहन पर हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले से बहुत दुखी हुँ। हम इस कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं और आतंकवाद के खिलाफ हम देश के साथ मिलकर खड़े हैं।” उन्होंने आगे लिखा, “शहीद हुए बहादुर वायुसेना के योद्धा के परिवार के प्रति हमारी गहरी सहानुभुति है। हम आशा करते हैं कि घायल वायुसेना के जवान जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। भारत अपने सैनिकों के लिए एकजुट है।”

ALSO READ: Indian Air Force के पायलट को कितनी सैलरी मिलती है

राहुल गाँधी ने भी हमले के खिलाफ शोक जताया

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी इस हमले की निंदा की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा,”जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में हमारे वायुसेना के काफिले पर कायरतापूर्ण हमला बहुत ही शर्मनाक है। इस हमले में शहीद हुए जवान को श्रद्धांजलि और उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं है। मैं आशा करता हूं कि हमले में घायल हुए जवान जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे।”

हमले की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि घायल जवानों को इलाज के लिए आईएएफ चॉपर से उधमपुर ले जाया गया, जहां एक ने दम तोड़ दिया। हमले के बाद इलाके की खोजबीन जारी है। वहां के स्थानीय राष्ट्रीय रायफल्स ने इलाके को हर तरफ से बंद कर दिया है। बता दें कि यह हमला देश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच हुआ है। जम्मू कश्मीर में पांच चरण में चुनाव हो रहे है।

ALSO READ: दुनिया की सबसे मजेदार नौकरी, मस्त लाखों रुपए मिलेगी सैलरी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular