Sunday, May 19, 2024
HomeIncidentRoad Accident: रायबरेली में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5...

Road Accident: रायबरेली में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Road Accident: रायबरेली में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

- Advertisement -

 India News up (इंडिया न्यूज़), Road Accident: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के गुरबख्शगंज थाना क्षेत्र के अटौरा में एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे एक दंपति और उनके तीन बच्चों की कुचलकर मौत हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला?

सरेनी कोतवाली क्षेत्र के बेनीमाधवगंज पूरेलालू गांव निवासी मंजेश (40 वर्ष) अपनी पत्नी काजल, दो बेटियों और एक बेटे के साथ बाइक से मिल एरिया थाना क्षेत्र के टेकारी गांव स्थित अपनी ससुराल जा रहे थे। तभी गुरबक्शगंज थाना क्षेत्र में अटौरा के पास रायबरेली-कानपुर हाईवे पर रायबरेली की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक कार में फंस गई और मंजेश, उनकी पत्नी और एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। दो मासूम बेटियों कनिका और माही को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। कुछ देर बाद अस्पताल में उनकी भी मौत हो गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

Also Read- UP Lok Sabha Election: किसकी होगी जीत? दो वकीलों के बीच लगी 2-2 लाख की शर्त

इलाके में मातम

स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और कार चालक को हिरासत में ले लिया। रायबरेली में सड़क हादसे के बाद पांचों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। देर शाम जब शव गांव लाए गए तो गांव का माहौल गमगीन हो गया। इलाके में मातम छा गया।

Also Read- Swami Prasad Maurya बसपा प्रमुख मायावती के संपर्क में, जल्द कर सकते हैं घर वापसी?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular