Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsUnnao: पिता ने अपने ही बच्चों को दी दर्दनाक मौत, जबतक नहीं...

Unnao: पिता ने अपने ही बच्चों को दी दर्दनाक मौत, जबतक नहीं मरे दबाए रखा गला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज),Unnao: यूपी के उन्नाव से बारासगवर थाना के लालमन खेड़ा गांव में करंट लगने से 4 बच्चों की मौत हो गई है। बच्चों के पिता वीरेंद्र कुमार ने इस बात को मान लिया है कि बच्चों की मौत करंट लगने से नहीं बल्कि जहर की वजह से हुई है। चारों बच्चों को उनके पिता ने पहले जहर देकर मारा और इसके बाद उसने खुद भी जहर खा लिया था। जिसके बाद पिता को गंभीर स्थीति में ऑस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा है।

पिता निकला कातिल

बता दें कि 19 नवंबर को लालमन खेड़ गांव में चार बच्चों की मौत का मामला सामने आया था। पुलिस को सूचना मिली कि वह क्षेत्र में बच्चों का सामान और उनकी लाशें बरामद कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने जो जानकारी दी उसमें कहा गया कि चारों बच्चों की मौत फर्राटा पंखे में करंट उतरने की वजह से हुई है। अब इस मामले में पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पिता ने इस बात को माना कि वह ही हत्यारा है।

ये है पूरा मामला

पिता ने एक वीडियो में कहा था कि अचानक उनके ऊपर खून सवार हो गया था और बस उन्हें ऐसा लग रहा था कि सभी ने उन्हें मार डाला। पिता ने अपने सामने सल्फास की गोलियाँ लिखीं, जिसे सूंघते ही सभी बच्चे बेहोश हो गए। उन्होंने कहा कि दो बच्चों को उन्होंने दबाया था। पिता के इस खुलासे के बाद पुलिस की जांच और दस्तावेजों पर सवाल उठाए जा रहे हैं। बताएं कि स्थानीय स्तर पर भी यह चर्चा की जा रही है कि बच्चों को जहर देकर मारा गया है।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

इस मामले में पुलिस की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि चार बच्चों की एक साथ मौत से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है, वहीं पूरे गांव में इस घटना के बाद से मातम पसरा हुआ है। बच्चों का नाम: मयंक 9 साल, हिमांशी 8 साल, हिमांक 6 साल और मानसी 4 साल। देर वाले बच्चों में दो भाई और दो बहनें शामिल हैं।

ALSO READ: 

मेट्रो पुल के नीचे अश्लीलता! स्कूल की दो लड़कियां और एक लड़का करते दिखे गंदी हरकते, VIDEO वायरल   

UP Crime: इस्लाम के ‘अपमान’ पर काटी गर्दन, UP पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular