Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशशादी में बराती बनकर आए दो बदमाश ले उड़े 20 लाख के...

शादी में बराती बनकर आए दो बदमाश ले उड़े 20 लाख के गहने, एक बदमाश का ेगिरा मोबाइल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, आगरा : 

आगरा के सैंया क्षेत्र के गांव गढ़सान में जिस घर में बराती रुके हुए थे, वहां दो बदमाश भी बराती बनकर पहुंचे। रात में चारपाई पर सोने का ड्रामा किया। दूल्हे के रिश्तेदार के पास दुल्हन के लिए लाए गए जेवरात से भरा बैग था। रिश्तेदार के लघुशंका जाने पर बदमाश बैग लेकर भागने लगे। यह देखकर रिश्तेदार ने एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भागने में सफल रहे। हालांकि बदमाश का मोबाइल गिर गया। पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव के बाहर रुकी थी बरात

पिढ़ौरा स्थित गांव बिलाई निवासी श्याम बिहारी के बेटे गौतम की बरात सैंया के गांव गढ़सान में हरिओम शर्मा के यहां आई थी। हरिओम की बेटी आयुषी से शादी थी। उनका गांव के बाहर ही एक घर है। इसमें बरातियों के रुकने की व्यवस्था की गई थी। रात दो बजे जयमाला के बाद बराती घर में सोने के लिए आए थे। श्याम बिहारी के रिश्तेदार थाना फतेहाबाद के गढ़ी घुसाई निवासी उमाशंकर पाराशर के पास दुल्हन को चढ़ाने वाले जेवरात और अन्य सामान का बैग रखा था।

यह भी पढ़ेंः मासूम बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ झाड़ियों में फेंका

रिश्तेदारों को बातों में फंसाया

उमाशंकर के साथ दो अन्य रिश्तेदार भी घर में रुके थे। देर रात तकरीबन दो बजे दो अज्ञात युवक आए। वह चारपाई पर आकर लेट गए। उमाशंकर को लगा ये भी रिश्तेदार हैं, बातचीत करने लगे। तकरीबन तीन बजे उमाशंकर लघुशंका के लिए पास ही बने शौचालय में गए। दोनों युवकों से बैग देखते रहने को कहा। उमाशंकर शौचालय से बाहर आए तो देखा युवक बाइक स्टार्ट कर भाग रहे थे। उमाशंकर ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। छीनाझपटी में एक युवक का मोबाइल गिर गया।

बैग में थे 20 लाख के जेबर व 40 हजार रुपये

घटना की जानकारी पर परिजन आ गए। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार पहुंच गए। पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में ले लिया। उमाशंकर ने बताया कि बैग में तकरीबन 20 लाख रुपये के आभूषण और 40 हजार रुपये रखे हुए थे। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः महिला की घर में गला दबाकर हत्या, शरीर पर मिले कई चोंटों के निशान

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular