Sunday, May 19, 2024
HomeCrime NewsUP News: मानसिक रूप से पीड़ित थी महिला , फांसी लगाकर की...

UP News: मानसिक रूप से पीड़ित थी महिला , फांसी लगाकर की आत्महत्या

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहाँ एक महिला ने खुद को फाँसी लगा ली। पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टर्म के लिए भेज दिया।

क्या है पूरा मामला

यह मामला है कोन(सोनभद्र) इलाके के स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत करईल के टोला कुजिलादहकी। उस क्षेत्र में बीते गुरूवार की रात्रि को मानसिक रूप से पीड़ित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पति के फ़ोन पर कोन थाने के प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत को सुचना दी , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ALSO READ:Arun Govil ने ट्रोल होने पर डिलीट की पोस्ट, BJP प्रत्याशी ने कहा- ‘हमने कैसे आंखें बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया…’

कुजिलादह निवासी प्रवीण कुमार उराव पुत्र स्व.जयराम ने थाने पहुंचकर प्रार्थना पत्र के माध्यम से जानकारी दी कि उसकी मानसिक रूप से पीड़ित 35 वर्षीय पत्नी सुनीता देवी ने बीते गुरुवार की रात्रि में अपने ही घर के पास तार का डांग में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। पुरे परिवार में दुःख का माहौल है। पुलिस आगे की जांच कर रही है

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular