Friday, July 5, 2024
HomeEntertainment Newsबॉलीवुड के वो 8 सितारे जो नहीं देख पाए अपनी आखरी फिल्म,...

बॉलीवुड के वो 8 सितारे जो नहीं देख पाए अपनी आखरी फिल्म, एक की मुवी तो रही थी सुपर हीट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),(Big Stars of Bollywood, Never Saw Their Last Film): बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक के आचनक चले जाने से फैन्स के साथ-साथ फिल्म इंडस्टी को भी गहरा सदमा लगा है। इस दिग्गज एक्कटर ने हाल ही मे कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी की थी। लेकिन फिल्म रिलीज से पहले ही एक्टर ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदां कह दिया। हालांकि इससे पहले भी बॉलीवुड के कई लोकप्रिय एक्टर्स ने अचानक ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। आज आपको कुछ ऐसे ही सीतारों के बारे में बताएगें, जिनकी आखरी फिल्म उनके गुजर जाने के बाद रिलीज हुई।

सतीश कौशिक

हाल ही में दुनिया को अलवीदा कहने वाले कलाकार सतीश कौशिक को आखिरी बार कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देखा जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नही हुई। इस फिल्म में सतीश कौशिक के साथ अनुपम खेर भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में ये एक्टर आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

सुशांत सिंह

बॉलीवुड के मशहुर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ एक्टर के निधन के बाद रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला था। सुशांत को आखिरी बार स्क्रीन पर देख सभी की आंखें नम हो गई थीं।

श्रीदेवी

2018 में श्रीदेवी के निधन हुआ था। उसके बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी। अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म में श्रीदेवी ने कैमियो रोल प्ले किया था।

दिव्या भारती

दिव्या भारती की अचानक मौत से फैस के साथ पूरी इंडस्ट्री भी सदमे में आ गई थी। इस एक्ट्रेस ने महज 19 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। दिव्या भारती की एक बिल्डिंग से गिरने की वजह से मौत हो गई थी। एक्ट्रेस के चले जाने के बाद उनकी 3 फिल्में रिलीज हुई थीं।

ऋषि कपूर

दिवंगज एक्टर ऋषि कपूर को आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ में देखा गया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ऋषि कपूर का निधन हो गया था जिसकी वजह से फिल्म अधूरी रह गई थी। बाद में ऋषि कपूर के किरदार में परेश रावल को कास्ट किया गया था।

मधुबाला

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जाने वाली मधुबाला की कम उम्र में ही दिल की बीमारी के चलते निधन हो गया था। इस एक्ट्रेस की फिल्म ‘ज्वाला’ उनकी मौत के 2 साल बाद रिलीज हुई थी।जिसे जनता ने खुब पसंद किया था।

ओम पुरी

एक्टर ओम पुरी का निधन 6 जनवरी 2017 में 66 साल की उम्र में हो गया था। एक्टर की मौत के बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुई थी। एक्टर के चले जाने के बाद उन्हें ‘द गाजी अटैक’ और ‘ट्यूबलाइट’ जैसी बड़ी फिल्मों में देखा गया था।

ये भी पढ़ें:- UP Road Accident: सड़क हादसा! कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल 

UP News: महिलाओं की भागीदारी के सहारे खोए जनाधार को पाने में जुटी कांग्रेस, शक्ति सुपर शी अभियान किया लांच

 

 

 

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular