होम / Threat Call: सहारनपुर की SDM संगीता राघव को फोन पर जान से मारने की मिली धमकी, जानें पूरा मामला

Threat Call: सहारनपुर की SDM संगीता राघव को फोन पर जान से मारने की मिली धमकी, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : July 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Threat Call: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में तैनात PCS अधिकारी संगीता राघव, जो वर्तमान में SDM के पद पर कार्यरत हैं, को हाल ही में एक गंभीर धमकी का सामना करना पड़ा है। जानकारी के मुताबिक अजय सिंह नामक व्यक्ति जो देवरिया का निवासी है, ने संगीता राघव को फोन पर जान से मारने की धमकी दी। फोन कॉल के दौरान आरोपी ने न केवल धमकी दी बल्कि गाली-गलौच भी की। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। संगीता राघव ने तत्काल इस मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दी और पुलिस ने संगीन धाराओं के साथ शिकायत दर्ज की।

Read More: BHU: ‘मुन्ना भैय्या’ बनना पड़ गया महंगा! जानें पूरा मामला

सुरक्षा में बढ़ी कड़ाई

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए अजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। धमकी देने के साथ-साथ आरोपी ने महिला अफसर के साथ बदसलूकी भी की और जूता से मारकर सिर फोड़ देने की धमकी भी दी। जबकि संगीता राघव आरोपी से सलीके से पेश आ रही थी और सर-सर कहकर संभोधित कर रही थी। आरोपी ने इलाके में चक्का जाम से लेकर दहशत फैलाने की भी धमकी दी। पुलिस आरोपी की तलाश में है और सहारनपुर की पुलिस टीम देवरिया के लिए निकल चुकी है।

Read More: Meerut News: हापुड़ में STF की बड़ी सफलता, कांवड़ यात्रा के दौरान कड़ी निगरानी के मद्देनजर शराब से भरा ट्रक पकड़ा

SHARE

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox