Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशघर के बाहर से बाइक सवार ने हथियार लगाकर तीन लाख लूटे

घर के बाहर से बाइक सवार ने हथियार लगाकर तीन लाख लूटे

बैंक से रुपये निकाल कर दंपति घर ही पहुंचे थे। उन्होंने स्कूटी से थैला निकाल कर जैसे ही पत्नी को निकालने को हुए। बैसे ही बाइक सवार युवक ने हथियार लगाकर उनका बैग छीन लिया और भाग गया। बैग में तीन लाख रुपये, दो लाख रुपये का चेक, बैंक पासबुक, मोबाइल व कुछ और रुपये भी थे।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद : Three Lakh robbed in Daylight in Ghaziabad गाजियाबाद पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद जिले में लूट व अपराध की अन्य घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को दिनदहाड़े थाना साहिबाबाद (Sahibabad ) इलाके में शनि चौक के पास बैंक से तीन लाख रुपये निकाल कर घर पहुंचे व्यक्ति से हथियार के बल पर तीन लाख रुपये लूट लिए गए।

Also Read : प्लाई फैक्ट्री में आग से वर्करों में मचा हड़कंप

लुटेरे की उम्र करीब 21 साल बताई गई

पीड़ित की पहचान ललित कुमार के रूप में हुई है। उनका कहना है कि बाइक सवार लुटेरे की उम्र ज्यादा नहीं थी। वह करीब 20-21 साल का रहा होगा। उन्होंने बताया बैग जाने से वह बर्बाद हो गए। उन्होंने बताया कि एसएचओ उनसे मिलने आए थे उन्होंने कहा हम कार्रवाई कर रहे हैं। घटना के बाद शहर के एसपी मुनिराज भी मौके पर पहुंचे हैं और ललित कुमार से बात कर घटना की जानकारी ली। उन्होंने जल्द ही आरोपी लुटेरे को पकड़ने की बात कही।

Also Read : रंजिश में घर में घुसकर सो रहे पिता और दो बेटों को गोली मार किया घायल

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular