Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsToday Weather: राजधानी दिल्ली में ठंड की विदाई, लेकिन अभी बाकी है...

Today Weather: राजधानी दिल्ली में ठंड की विदाई, लेकिन अभी बाकी है बारिश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Today Weather: राजधानी दिल्ली से ठंड की लगभग विदाई हो चुकी है लेकिन मौसम विभाग के अुनसार, अभी बारिश होने की संभावना बनी हुई है। बुधवार को न्यूनतम और अधिकतम तापमान में गिरावट आई और यह सामान्य के करीब रहा है। गुरुवार को मौसम विभान ने दिल्ली के कुछ इलाकों में बूंदाबांदी की संभावना जताई है।

Today Weather: दिन में तेज धूप निकलेगी और…

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में अगले छह दिनों तक सुबह और शाम हल्की ठंडक रहेगी और दिन में तेज धूप निकलेगी। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से तेज धूप के कारण दिल्ली का तापमान बढ़ गया था। मंगलवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान जहां 28.1 डिग्री था, वहीं न्यूनतम तापमान 14.7 डिग्री दर्ज किया गया। ये दोनों सामान्य से तीन डिग्री ज्यादा हैं। लेकिन बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 26.9 डिग्री दर्ज किया गया।

मैदानी इलाकों में मौसम में बदलाव आया

पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने के बाद से पहाड़ी और मैदानी इलाकों में मौसम में बदलाव आया है। पिछले कुछ दिनों से पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी देखने को मिल रही है, जबकि मैदानी इलाकों में बारिश हो रही है। आज भी कई जिलों में बारिश की संभावना है। बता दें कि देश की कई राज्यों में पिछले दिनों बारिश हुई थी। जिसके बात संभावना जताई गई थी तापमान कम हो सकता है लेकिन दिन में धूप निकलने के वजह से तापमान में बढ़ोतरी हुई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular