होम / Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनाव को लेकर तैयारी शुरु

Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव अपने दो दिवसीय दौरे पर, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनाव को लेकर तैयारी शुरु

• LAST UPDATED : August 1, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Azamgarh News: समाजवादी पार्टी के महासचिव व जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव इन दिनों अपने आजमगढ़ दौरे पर है। जहां उन्होंने 2024 को लेकर उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए जगह-जगह जा रहे हैं।  इसी क्रम में आज उन्होंने भाजपा हटाओ देश बचाओ के नारे के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेतागण को निर्देश किया है।

2024 में भाजपा का सफाया तय होना

उन्होंने कहा 2024 में भाजपा का सफाया तय होने वाला है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार जैसे तमाम मुद्दों पर विपक्षी भारतीय जनता पार्टी को घेरे में लिया। उन्होंने बताया कि लखनऊ से चले रायबरेली, रायबरेली से प्रतापगढ़ फिर जौनपुर आजमगढ़ और अब आगे मऊ जाना है । तो देखिए मेरा मेन मकसद है समाजवादी पार्टी का को हम को मजबूत करना और इतना मजबूत करना है कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी को हराना है। यह सरकारें फेल हैं। उत्तर प्रदेश की सरकार हो, चाहे दिल्ली की सरकार हो हर तरीके से यह सरकारें विफल हुई हैं। कहीं पर भी जनता की समस्याओं को हल नहीं कर पाए हैं और जहां तक देश का सवाल है देखिए मैं महंगाई की वजह से महंगाई के साथ-साथ भ्रष्टाचार की वजह से और देश पर जो उन्होंने कहा था कि कर्जा हम कम करेंगे, कर्जा भी देश पर बढ़ा लिया है।

भाजपा सरकार ने देश को बदनाम किया

भाजपा सरकार ने देश को बदनाम किया है। झूठ बोल कर के और आज भी अगर आप देख रहे होगे इस समय हम तो आजमगढ़ में हैं ।कल से बिजली तक का क्या हाल है। बिजली बटन दबाते है तो उसके बाद दोबारा किसानों के सामने भी दिक्कत है। बिजली तुरंत चली जाती है। एक- एक घंटा कितनी बार बिजली चली जाती है। अगर ट्रांसफार्मर फूक गए हैं नया ट्रांसफार्मर पहले तो लगता नहीं है और अगर लग गया तो उसको फूटने में देर नहीं हो रही है।।

Also Read: Shehnaaz Gill: भाई शहबाज को Shehnaaz ने कि बेहद एक्सपेंसिव कार गिफ्ट, भाई ने लिखा न्यू व्हील्स के लिए…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox