होम / Navneet Rana: सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

Navneet Rana: सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : March 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज) UP, Navneet Rana: महाराष्ट्र की लोकसभा सांसद नवनीत राणा को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें सोशल मीडिया ऐप व्हाट्सएप पर मैसेज और ऑडियो क्लिप के जरिए धमकी दी गई है। हालांकि, नवनीत राणा ने इस मामले में पुलिस में शिकायत र्दज करा दी है। बता दें कि वह अमरावती से निर्दलीय सांसद हैं।

पहले भी मिल चुकी है जान से मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) को जान से मारने की धमकी मिली हो। इससे पहले उनके फोन पर अगस्त 2023 में धमकी भरा कॉल आया था। आरोप है कि तब भी उन्हें फोन पर कहा गया था कि उनका काम तमाम कर दिया जाएगा। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस ने विट्ठल रा नाम के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें:- UP Police Paper Leak: पेपर लीक मामले में STF की बड़ी कार्रवाई, 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार, ये दस्तावेज बरामद

हनुमान चालीसा विवाद से सुर्खियों में आई

नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा कुछ समय पहले (2022 में) हनुमान चालीसा विवाद के कारण सुर्खियों में आए थे। पंजाबी परिवार में जन्मी नवनीत राणा का पालन-पोषण मुंबई में हुआ। 2004 में उन्हें एक कन्नड़ फिल्म में देखा गया था।

एक पुराने इंटरव्यू में नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कहा था कि मैंने विजयकांत, जूनियर एनटीआर और ममूटी जैसे जाने-माने फिल्मी सितारों के साथ काम किया है। मैं 7 भाषाएँ भी जानता हूँ। उन्होंने कहा था कि योगगुरु बाबा रामदेव से मुलाकात के बाद उनके जीवन में एक नया मोड़ आया। अमरावती में एक योग शिविर के दौरान उनकी मुलाकात रवि राणा से हुई और रामदेव की अनुमति के बाद 2011 में दोनों ने शादी कर ली।

नवनीत रवि राणा (38) स्नातक हैं और पेशे से खुद को एक सामाजिक कार्यकर्ता और किसान बताती हैं। साल 2019 के उनके चुनावी हलफनामे के मुताबिक उनके पास 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति है, जबकि उनके खिलाफ 1 मामला दर्ज है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: IPL से पहले हो रहा बड़ा फर्जीवाड़ा, सरफराज के पिता ने खोली पोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox