होम / Restoration Of Old Pension: पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षक कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जानें पूरी खबर

Restoration Of Old Pension: पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षक कर्मचारियों ने भरी हुंकार, जानें पूरी खबर

• LAST UPDATED : September 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Restoration Of Old Pension: पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर शिक्षक कर्मचारियों ने हुंकार भरी। उन्होंने मांग पूरी न होने से आंदोलन जारी रखने का निर्णय लिया। इस दौरान दिल्ली में आयोजित होने वाली महारैली को लेकर रणनीति तैयार की। मंगलवार को चंपावत जिले के  खंड शिक्षाधिकारी बाराकोट कार्यालय में ब्लाक भर से आए शिक्षक कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

कर्मचारियों से भाग लेने की अपील

एनएमओपीएस बाराकोट इकाई के अध्यक्ष संजय कुमार की अध्यक्षता एवं जगदीश अधिकारी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में एक अक्टूबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले महारैली में अधिक से अधिक शिक्षक कर्मचारियों से भाग लेने की अपील की। वक्ताओं का कहना था कि पेंशन उनका संवैधानिक अधिकार है जिसे वह हर हाल में लेकर ही रहेंगे।

पुरानी पेंशन के लिए करेंगे मतदान

चाहे इसके लिए कितना ही संघर्ष क्यों न करना पड़ा। शिक्षक कर्मचारियों का कहना था कि आगामी चुनाव में वह केवल और केवल पुरानी पेंशन के लिए मतदान करेंगे। धरना प्रदर्शन में विभिन्न विभागों के नगेंद्र कुमार जोशी, पंकज कुमार, मनोज कुमार वर्मा, पंकज भट्ट, हरीश जोशी, विद्या गिरी, सुनीता अधिकारी, सुनीता ओली, शीतल विश्वकर्मा, प्रभा जोशी, हेमचंद्र पांडे, भगवान सिंह आदि मौजूद थे।

ALSO READ: Haunted Places In Uttarakhand: उत्तराखंड की वो खौफनाक भूतिया जगह,  जहां दिन में सुनाई देती है डरावनी आवाजें, जानिए आसपास के लोगों द्वारा रूह कंपाने वाली कहानी 

Uttarakhand News: श्रीनगर के विकास खंड में गुलदार की गोली लगने से मौत, पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में चलाई गाई थी फायरिंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox