होम / Roorkee News: हरियाणा के नूंह में हुई घटना के विरोध में हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, पुतला फूंककर की नारेबाजी

Roorkee News: हरियाणा के नूंह में हुई घटना के विरोध में हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, पुतला फूंककर की नारेबाजी

• LAST UPDATED : August 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Roorkee News: हरियाणा के नुंह जिले में हुई घटना के विरोध में विश्व हिंदू परिषद द्वारा सिविल लाइंस स्थित चंद्रशेखर चौक पर नारेबाजी कर जोरदार प्रदर्शन किया गया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ उपद्रवियों द्वारा की गई इस घटना से पूरा हिंदू समुदाय आहत है और इस प्रकार के लोगों को चिन्हित कर कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

कार्यकर्ताओं ने रुड़की चंद्र शेखर चौक पर एकत्र होकर नारेबाजी की

उन्होंने कहा कि जल्द ही अगर सरकार इस पर कार्रवाई नहीं करती तो विश्व हिंदू परिषद बड़े आंदोलन के लिए अग्रसर होगी। हरियाणा के नूंह जिले में महाभारत कालीन शिवमंदिर और अन्य धार्मिक स्थल हैं। यहां हर साल सावन के सोमवार के दिन ब्रजमंडल यात्रा निकलती है। वही इस वर्ष 1 अगस्त के यह यात्रा निकली थी। लेकिन कुछ लोगों द्वारा यात्रा के बीच में उस पर पथराव कर दिया गया जिसके बाद नूह में दंगे भड़क गए। इस घटना का जिम्मेदार एक विशेष समुदाय के लोगों को बताते हुए हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने रुड़की चंद्र शेखर चौक पर एकत्र होकर नारेबाजी की।

इस प्रकार की घटनाएं अराजकता को बढ़ावा देना

हिन्दू संगठन नेता शिवप्रसाद त्यागी ने कहा कि देश में इस प्रकार की घटनाएं अराजकता को बढ़ावा दे रही है उन्होंने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों के लिए कड़ी से कड़ी सजा का प्रावधान होना चाहिए। उन्होंने मांग की कि इस तरह के कृत्य में शामिल लोगों पर कारवाई हो और जहां से पथराव हुआ उस स्थान को सील करके दोषियों को चिन्हित करने के साथ उन्हे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Also Read: Chamoli Accident: बड़ा हादसा! बद्रीनाथ धाम में मास्टर प्लान के तहत निर्माणाधीन पुल क्षतिग्रस्त

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox