होम / Unnao Crime: उन्नाव में शिक्षक से अभद्रता, सीसीटीवी फुटेज वायरल, BSA ने जांच के आदेश दिए

Unnao Crime: उन्नाव में शिक्षक से अभद्रता, सीसीटीवी फुटेज वायरल, BSA ने जांच के आदेश दिए

• LAST UPDATED : September 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Unnao Crime: उन्नाव में एक शिक्षक और शिक्षा विभाग में तैनात संविदा कर्मी के बीच जमकर गाली गलौज हुआ। गाली गलौज की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। इस मामले में शिक्षक ने बीएसए से शिकायत कर संविदा कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई है। वहीं उन्नाव बीएसए ने बताया कि इस मामले में जांच कराई जा रही हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

औरास ब्लॉक संसाधन केंद्र में तैनात संविदा कर्मी द्वारा संयुक्त शिक्षक से गाली गलौज और अभद्रता करने का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है। जहां एक तरफ इस मामले की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वहीं दूसरी तरफ शिक्षकों ने भी प्रदर्शन करने की धमकी दी है।

संविदा कर्मी परिमल मिश्रा ने उनके साथ गाली गलौज किया

बीएसए को दिया शिकायती पत्र औरास ब्लॉक संसाधन केंद्र के नरमनी में तैनात सहायक और संकुल शिक्षक दशरथ सिंह ने बीएसए संगीता सिंह को शिकायती पत्र दिया है। कहा है कि बीते सप्ताह गुरुवार दोपहर बाद निपुण एसोसिएट टेस्ट के पेपर लेने और बीआरसी पर गया था, यहां पर तैनात संविदा कर्मी परिमल मिश्रा ने उनके साथ गाली गलौज किया और अभद्रता की। इस मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें संविदा कर्मी और शिक्षक के बीच बहस होते दिख रही है। वायरल वीडियो में आसपास मौजूद लोगों ने झगड़े को समाप्त करने के लिए बीच बचाव भी किया है।

जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

वहीं पीड़ित शिक्षक ने कहा कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो वह धरना प्रदर्शन करेंगे और अगला कदम उठाएंगे। सीसीटीवी की हो रही जांच फिलहाल उन्नाव बीएसए संगीता सिंह ने बताया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से ही जानकारी हुई है। सीसीटीवी संज्ञान में आया है। इसके लिए जांच रिपोर्ट मांगी गई है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Also Read: Aligarh News: भाजपा विधायक पर गाली गलौज का आरोप, मारपीट को लेकर पहले भी रह चुके सुर्खियों में

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox