होम / UP Crime:नेशनल वेटलिफ्टर ने गर्भवती पत्नी और माँ की बेरहमी से की हत्या , फिर खुद करने लगा आत्महत्या

UP Crime:नेशनल वेटलिफ्टर ने गर्भवती पत्नी और माँ की बेरहमी से की हत्या , फिर खुद करने लगा आत्महत्या

• LAST UPDATED : May 1, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तरप्रदेश के बागपत से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहाँ के नेशनल वेइटलिफ्टर ने अपनी गर्भवती पत्नी और माँ को चाकू से रेतकर जान से मार डाला। जब पुलिस उसे हिरासत में करने पहुंची तो खुद की आत्म हत्या करने का प्रयास कर रहा था। लेकिन पुलिस ने ऐसा होने से रोक लिया। फ़िलहाल आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है और आगे की जांच जारी है।

आरोपी ने आत्महत्या का किया प्रयास

बागपत क्षेत्र में एक सनसनी ख़ेज़ मामला सामने आया है। यहाँ बीते मंगलवार एक वेइटलिफ्टर ने अपने गर्भवति पत्नी और माँ की हत्या कर दी। सुचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन आरोपी पुलिस के सामने ही ब्लेड मारकर आतम हत्या करने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस को आरोपी ने हत्या की वजह बताई है जिसको पढ़कर आप हो जाएंगे हैरान।

ALSO READ:Salman Khan के घर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

बात बीते मंगलवार के दोपहर की है आरोपी ने बताया की उसके माँ और पत्नी के बीच आऐ दिन बहस होती रहती थी। दोनों का झगड़ा अगर सुबह शुरू होता था तो रात तक भी ख़त्म नहीं होता था। जिससे आरोपी को बहुत परेशांन रहने लगा था। मंगलवार के दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ माँ-पत्नी दोनों के बिच झगड़ा शुरू हो गया। इसे देखकर आरोपी गुस्से में आ गया और उसने चाक़ू उठा लिया।

सोती हुई माँ पर किया हमला

पहले गर्भवती पत्नी को कमरे में ले गया , अपनी पत्नी को कहा सॉरी मुझे माफ़ कर देना। फिर उसके गर्दन पर चाकू से हमला किया। पत्नी ने उसका विरोध किया पर ज़्यादा देर तक विरोध नहीं कर पाई और पत्नी ने जान गवा दी। फिर आरोपी अपने माँ के कमरे में गया, माँ सो रही थी। सोती माँ पर उसने चाक़ू से हमले किए , और मौत के घाट उतार दिया। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ALSO READ:Loksabha Election: बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने किया नामांकन , जौनपुर से दिया टिकट

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox