होम / UP News: गाजियाबाद के एक शोरूम का शटर उखाड़कर तीन करोड़ की घड़ियां की चोरी, वीडियो आया सामने

UP News: गाजियाबाद के एक शोरूम का शटर उखाड़कर तीन करोड़ की घड़ियां की चोरी, वीडियो आया सामने

• LAST UPDATED : August 11, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), गाजियाबाद में एक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमे देखा जा सकता है की दो चोर अंदर शोरूम में घुसकर चोरी कर रहे हैं। तो वहीं, बाकी चोर शोरूम के बाहर खड़े होकर निगरानी करते हुए इस चोरी को अंजाम दिया।

शोरूम का शटर उखाड़ा 

गाजियाबाद में एक चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमे देखा जा सकता है की दो चोर अंदर शोरूम में घुसकर चोरी कर रहे हैं। तो वहीं, बाकी चोर शोरूम के बाहर खड़े होकर निगरानी करते हुए इस चोरी को अंजाम दिया। गाजियाबाद के अहिंसा खंड दो स्थित एक ब्रांडेड कंपनी की घड़ी के शोरूम का शटर उखाड़।

और चोरों ने करीब तीन करोड़ रुपये की घड़ियों को चोरी कर लिया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में छह से सात चोर नजर आ रहे हैं। शोरूम के मैनेजर ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

ब्रांडेड कंपनी की घड़ियों ले गए 

शोरूम के मैनेजर नकुल शर्मा ने बताया कि देर रात शोरूम बंद करके चले गए थे। सुबह आकर देखा तो शोरूम का शटर उखड़ा हुआ था। उन्होंने कैमरे चेक किया तो अंदर शोरूम में सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। मैनेजर नकुल शर्मा ने घटना की सूचना फौरन स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। दो चोर अंदर शोरूम में घुसकर चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं। बाकी चोर शोरूम के बाहर खड़े हैं। पीड़ित ने बताया कि चोर ब्रांडेड कंपनी की सभी घड़ियों को ले गए हैं। तक़रीबन तीन करोड़ रुपये से अधिक की घड़ियां चोरी हुई हैं।

ALSO READ: Ramnagar News: कार और स्कूटी में जबरदस्त टक्कर, एक की दर्दनाक मौत, जानें पूरी खबर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox