होम / Uttarakhand News: अपने भतीजे का रेप करके प्रेग्नेंट हुई बुआ! अब मिली बड़ी सजा

Uttarakhand News: अपने भतीजे का रेप करके प्रेग्नेंट हुई बुआ! अब मिली बड़ी सजा

• LAST UPDATED : April 17, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),Step Aunty Gets 20 years Jail: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां रिश्तों को शर्मसार करने वाले मामले में कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। अपनी 16 वर्षीय प्रेमिका के साथ यौन संबंध बनाने के जुर्म में POCSO कोर्ट ने उसे 20 साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई है।

30 साल की सौतेली बुआ और 2 बच्चों की मां। वह पीड़ित बच्चे के पिता की सौतेली बहन है। अभियोजन पक्ष की वकील अल्पना थापा ने कहा कि पॉक्सो एक्ट के तहत ऐसी सजा उत्तराखंड में पहली बार सुनाई गई है, जबकि देश में ये दुर्लभ घटना है।

अपने ही भतीजे से हुई प्रेगनेंट

टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, अभियोजन पक्ष की वकील अल्पना थापा ने कहा कि महिला ने अपने सौतेले भतीजे के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह गर्भवती हो गई और एक बच्चा भी पैदा हुआ। प्रताड़ित होने के बाद पीड़ित लड़के की मां ने 5 जुलाई 2022 को स्प्रिंग विहार पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई। उस समय महिला आठ महीने की गर्भवती थी।

फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ खुलासा

जब महिला ने बच्चे को जन्म दिया उसकी फॉरेंसिक जांच कराई गई। अभियोजन पक्ष ने फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट कोर्ट में पेश की, जिसमें वो 16 साल के लड़के को नवजात शिशु का बायोलॉजिकल पिता की बात सामने आई।

ALSO READ: Ayodhya Ram Navami Live: अयोध्या में रामलला का सूर्य तिलक, जानें पल-पल की अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox