होम / Viral: रील बनाना पड़ा भाड़ी, मौके पर चली गई जान

Viral: रील बनाना पड़ा भाड़ी, मौके पर चली गई जान

• LAST UPDATED : April 20, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Viral:  उत्तरप्रदेश के बांदा ज़िले से एक दिल देहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दे कि उत्तरप्रदेश के बांदा ज़िले में एक युवक प्राइमरी स्कूल के छज्जे से लटककर बना रहा था रील, सिर के बल निचे गिरने से हुई मौत।

यह है पूरा मामला (Viral)

यह घटना मटौंध क्षेत्र के खैराडा गांव की है , जहाँ के किसान बरदानी का बेटा (21) वर्षीय बेटा शिवम इंस्टाग्राम पर रील और यूट्यूब पर शॉर्ट्स डालता था। खैराडा में स्थित एक प्राइमरी स्कूल पर वो गुरूवार के शाम पहुंचा , और स्कूल के छज्जे पर चढ़कर उल्टा लटककर बारजे से रील बना रहा था। इतना ही नहीं दोनों हाथों में ईंट लेकर रील के लिए कसरत कर रहा था। और उसका दोस्त निचे खड़ा होकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। उल्टा लटकने के कारण शिवम् का संतुलन ना रहा और वो निचे गिर गया, मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़े: Mainpuri Road Accident: मैनपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, कई घायल

शोर मचने पर उस इलाके के लोग इक्कठा हो गए , कुछ देर में ही पुलिस भी पहुँची ।थाना प्रभारी राममोहन राय ने बताया की शिवम् के परिवार ने पोस्टमार्टर्म के लिए मन कर दिया था , इसके बाद पंचनामा करके परिवार को ही मृतक का शव उन्हें दे दिया गया था। अभी को वीडियो तो सामने नहीं आया पर घरवालों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े: UP Board Exam 2024 Results : BJP MLA ने किया ऐलान, UP बोर्ड में टॉप करने वाले बनेंगे विधायक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox