होम / पति – पत्नी ने 20 सालों तक नहीं की एक दूसरे से बात, जानें क्या रही वजह

पति – पत्नी ने 20 सालों तक नहीं की एक दूसरे से बात, जानें क्या रही वजह

• LAST UPDATED : March 15, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Viral News: दुनिया में सभी इंसान का किसी न किसी से लड़ाई झगड़ा होता ही रहता है। अगर सामने वाला अपना है तो आप उसे जल्द से जल्द से मानाने की कोशिश करते है। वही बात कपल्स के बीच लड़ाई झगड़ा की करें तो थोड़ा समय लगता है, लेकिन वो भी मना लेते है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे कपल की चर्चा हो रही है जिसने मामूली झगड़े की वजह से पूरे 20 साल एक दूसरे से कोई बात-चीत नहीं की। जिससे नाराज उसी के कसम को निभाने में 20 साल तक नहीं की बात।

20 सालों तक पत्नी से नहीं की बात

दरअसल, यह मामला जापान का है। जहाँ एक पति पत्नी Otou Katayama और yumi 20 सालों से एक दूसरे से बात नहीं की। ओटो ने 20 साल तक युमी से एक शब्द भी नहीं बोला था, जबकि वे तीन बच्चों के माता-पिता थे और उन्हें अच्छी परवरिश दे रहे थे। एक दिन उनके बेटे ने होक्काइडो टीवी को मेल लिखकर इस बात का खुलासा किया और इसे ठीक करने को कहा। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा अपनी मां से कहती थी कि तुम अकेले और उदास रहो।

क्या है नाराज रहने का कारण

यहां जब उसने ओट्टो से पूछा कि तुम अपनी पत्नी से बात क्यों नहीं करते? उन्होंने कहा – मैं युमी से नाराज हूं क्योंकि वह सिर्फ हमारे बच्चों पर ध्यान देती है और मेरी सबसे कम परवाह करती है। हालाँकि, ओटो ने अपने गुस्से को गलत माना। क्रू ने ओट्टो को एक वीडियो दिखाया जिसमें युमी उससे पूछ रही थी- तुम्हारी उम्र कितनी है? आपका पसंदीदा खाना क्या है? आपका पसंदीदा रंग कौनसा है? अब मैं आपको अपनी भावनाएँ बताता हूँ। मुझे आपसे बात करनी है। मैं नारा पार्क में इंतज़ार कर रहा हूँ। क्या आप आएंगे?

साथ बैठ फूटकर रोने लगे बच्चे

इसके बाद कपल उस पार्क में मिला और उनके बच्चे छुपकर दूर से उन्हें देखते रहे और उनकी बातें सुनते रहे। कुछ झिझकने के बाद, ओटो अपनी पत्नी से बात करता है और कहता है, ‘हमें बात करते हुए काफी समय हो गया है। तुम्हें बच्चों की इतनी चिंता थी। युमी, अब तक तुमने बहुत कष्ट सहे हैं। मैं चाहता हूं कि आप जानें कि मैं हर चीज के लिए आभारी हूं। मैं इसके बाद भी बात करना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि हम यहां से सब कुछ ठीक कर सकते हैं। दोनों रोने लगे और ये सब देखकर उनके बच्चे भी भावुक होकर रोने लगते हैं।

नाराजगी नहीं तो क्या है

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे लोग खूब कमेंट कर रहे है। जिसमे लोगों ने कहा कि ये नाराजगी नहीं इमोश्नल अब्यूज है। कुछ ने अच्छा बताया तो कुछ ने ऐसे बहुत ख़राब भी कहा।

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox